Create
Notifications

IPL 2021 - पंजाब किंग्‍स में लौटकर बहुत खुश हैं केएल राहुल, अपने दिल का हाल बयां किया

पंजाब किंग्‍स अपना पहला मुकाबला राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ खेलेगी
पंजाब किंग्‍स अपना पहला मुकाबला राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ खेलेगी
Vivek Goel
visit

पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) मंगलवार को आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण में राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत के लिए तैयार है। पंजाब किंग्‍स से जुड़कर कप्‍तान केएल राहुल (KL Rahul) खुश हैं और पहले मैच को लेकर काफी उत्‍साहित भी हैं।

पंजाब किंग्‍स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर एक वीडियो रिलीज किया है, जिसमें केएल राहुल सहित टीम यूएई चरण के लिए पहले मैच की तैयारियों में जुटी हुई दिखी। विकेटकीपर बल्‍लेबाज राहुल ने टीम को बताया कि कैसे ट्रेनिंग सेशन से खिलाड़‍ियों को टीम प्रबंधन से बात करने का आदर्श समय मिला और अपने लक्ष्‍य को समझने में मदद मिली।

राहुल ने साथ ही कहा कि वह टीम के साथ दोबारा जुड़कर खुश हैं। 29 साल के राहुल ने कहा कि स्‍क्‍वाड में नियमित व नए खिलाड़‍ियों को देखकर खुशी हुई।

पंजाब किंग्‍स के कप्‍तान ने कहा, 'मैं लड़कों के साथ लौटकर खुश हूं। नए चेहरे और पिछले कुछ सालों से हमारे साथ बरकरार कई चेहरों को देखकर खुश हूं। बहुत खुश हूं कि मैं वापस आया और हम शुरूआत कर सकते हैं।'

"It’s time to get started!” 👊#CaptainPunjab has spoken, just a few hours to go before the fireworks start again ⏳#SaddaPunjab #IPL2021 #PunjabKings #PBKSvRR @klrahul11 https://t.co/Yuy5QHfm6Y

केएल राहुल बातचीत के बाद नेट्स पर चले गए। नेट्स पर बल्‍लेबाजी करते हुए केएल राहुल ने अच्‍छे टाइमिंग के साथ गेंद पर प्रहार किया। अब वह दूसरे हाफ में बल्‍ले से धमाकेदार प्रदर्शन करना चाहेंगे।

राहुल ने आईपीएल 2021 के पहले हाफ में भी दमदार प्रदर्शन किया था। उन्‍होंने 7 मैचों में चार अर्धशतक की मदद से 331 रन बनाए थे। अब यूएई में राहुल की कोशिश एक बार टीम को धमाकेदार शुरूआत दिलाने की रहेगी। राहुल अपनी कप्‍तानी में पंजाब को प्‍लेऑफ में पहुंचाने के लिए जोर लगाते हुए नजर आएंगे।

आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्‍स का प्रदर्शन

पंजाब किंग्‍स की टीम आईपीएल 2021 की अंक तालिका में छठे स्‍थान पर है। केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली पंजाब किंग्‍स ने 8 में से केवल तीन मैच जीते हैं। अगर पंजाब को प्‍लेऑफ में जगह बनानी है तो उसे धमाकेदार शुरूआत के साथ मैच पर अपनी पकड़ बनानी होगी। केएल राहुल को उम्‍मीद होगी कि उनकी टीम के अन्‍य खिलाड़ी अपनी काबिलियत साबित करें और टीम को विजयी बनाने में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाएं।


Edited by Vivek Goel
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now