Create

IPL 2021 - "इशान किशन का फॉर्म में आना भारतीय क्रिकेट के लिए काफी अच्छा है"

इशान किशन बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
इशान किशन बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मुकाबले में इशान किशान (Ishan Kishan) के जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इशान किशन का फॉर्म में आना भारतीय क्रिकेट के लिए काफी अच्छी बात है।

इशान किशन ने मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शारजाह में खेले गए मुकाबले में जबरदस्त पारी खेली। उन्होंने 25 गेंद पर पांच चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद 50 रन बनाए और अपनी टीम को एक आसान जीत दिला दी।

इशान किशन ने जल्दबाजी नहीं की और इसी वजह से सफल रहे - इरफान पठान

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान इरफान पठान ने इशान किशन की पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ये ना केवल मुंबई इंडियंस बल्कि भारतीय क्रिकेट के लिए भी काफी अच्छी बात है। जब मैं इशान किशन को देखता हूं तो वो हमेशा पहली गेंद से ही खुलकर खेलने की कोशिश करते हैं और एक अच्छे बल्लेबाज की तरह उनके पास सारे शॉट्स हैं। हालांकि वो कभी-कभी जल्दबाजी कर जाते हैं लेकिन आज ऐसा नहीं किया। आज रोहित शर्मा ने पहले ओवर में 14 रन बनाए लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अगला ओवर मेडन खेला। इसका मतलब ये हुआ कि वो एक गेम प्लान के तहत आए थे कि पहले वो इंतजार करेंगे और एक बार सेट हो जाने के बाद ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करेंगे।

इशान किशन पिछले कुछ मैचों से लगातार फ्लॉप हो रहे थे और इसी वजह से उनकी काफी आलोचना हो रही थी। यहां तक कि आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में फ्लॉप होने के बाद वो भावुक भी हो गए थे और उस दौरान कप्तान विराट कोहली ने उनसे बात की थी और उनका हौंसला बढ़ाया था।

इशान किशन ने अपनी इस सफलता का श्रेय विराट कोहली समेत मुंबई इंडियंस के दिग्गज खिलाड़ियों को दिया है। उन्होंने कहा है कि आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के अलावा अपनी टीम के साथी खिलाड़ियों से बातचीत करने के बाद उन्हें काफी मदद मिली। उन्होंने कहा कि इन दिग्गज खिलाड़ियों की वजह से उन्हें काफी कॉन्फिडेंस मिला।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...