Create
Notifications

"सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 64 गेंद पर 124 रनों की पारी मेरी बेस्ट पारी नहीं थी"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
Nitesh

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ अपनी ताबड़तोड़ शतकीय पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। बटलर ने उस दिन अपने टी20 करियर का उच्चतम स्कोर बनाया था लेकिन इसके बावजूद उनका मानना है कि ये उनकी बेस्ट पारी नहीं थी।

जोस बटलर ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पारी की शुरुआत करते हुए सिर्फ 64 गेंद पर 124 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 11 चौके और आठ छक्के लगाए थे और राजस्थान की टीम 20 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 220 रन का स्कोर बनाने में कामयाब रही थी।

ये भी पढ़ें: "इंग्लैंड की टीम काफी बेहतरीन तरीके से तैयार हो रही है और जबरदस्त प्रदर्शन करेगी"

ये जोस बटलर का पहला टी20 शतक था। राजस्थान रॉयल्स की तरफ से आयोजित वर्चुअल बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी इस पारी को लेकर बयान दिया।

बटलर ने कहा "निश्चित तौर पर ये मेरे लिए काफी बड़ा दिन था। अपना हाईएस्ट स्कोर बनाकर काफी अच्छा लगा था। लेकिन क्या ये मेरी बेस्ट पारी थी तो इसके जवाब में मैं ना कहुंगा। मेरे हिसाब से पारी की शुरुआत में मैं संघर्ष कर रहा था। मुझसे अच्छी तरह से बॉल टाइम नहीं हो रही थी।"

जोस बटलर को पारी की शुरुआत में दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। अपने अर्धशतक तक पहुंचने के लिए उन्होंने 39 गेंदे ली थी। हालांकि उसके बाद उन्होंने अपना गियर चेंज किया और अगली 17 गेंद पर 50 रन और बना दिए।

जोस बटलर ने अपनी बेस्ट टी20 पारी के बारे में बताया

जोस बटलर ने आईपीएल 2018 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी नाबाद 94 रनों की पारी को सर्वश्रेष्ठ टी20 पारी बताया। उनकी इस पारी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने 171 के टार्गेट को चेज कर लिया था।

ये भी पढ़ें: "स्टीव स्मिथ को दोबारा कप्तानी मिले, इसके लिए मैं उनका पूरा सपोर्ट करुंगा"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...