Create
Notifications

केन विलियमसन ने IPL 2021 की सबसे तेज गेंद डालने वाले उमरान मलिक के लिए बड़ी प्रतिक्रिया दी

केन विलियमसन ने टीम की जीत पर ख़ुशी जताई
केन विलियमसन ने टीम की जीत पर ख़ुशी जताई
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने आरसीबी (RCB) की टीम को हराकर तालिका में दो अंक अर्जित किये हैं। हालांकि इन अंकों का फायदा नहीं होगा लेकिन मनोबल जरुर बढ़ेगा। हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन इस जीत को लेकर खुश नजर आए। मैच को लेकर अहम बातें कहने के अलावा उन्होंने सीजन की सबसे तेज गेंद डालने वाले उमरान मलिक को लेकर भी एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

केन विलियमसन ने कहा कि यह एक कठिन सीजन रहा है और उन छोटे सुधारों में से कुछ को देखकर बहुत अच्छा लगा। हमने सोचा कि स्कोर प्रतिस्पर्धी था और मैच अंतिम गेंद तक चला गया। मैं केवल पावरप्ले को अधिकतम रन करने की कोशिश कर रहा था और गेंद सतह पर चिपक थी और हम एक साझेदारी बनाने में भाग्यशाली थे। हम जानते थे कि गेंदबाजी के नजरिए से चीजें जल्दी नहीं होंगी, लेकिन हम यह भी जानते थे कि अगर हम लम्बे समय तक वहां रहते हैं तो दबाव बना सकते हैं।

उमरान मलिक के लिए केन विलियमसन का बयान

इस सीजन की सबसे तेज गेंदबाज डालने वाले उमरान मलिक के बारे में केन विलियमसन ने कहा कि निश्चित रूप से वह खास है। पिछले कुछ सीजन में हमने उसको नेट्स पर देखा है। वह वास्तविक प्रतियोगी है और धीमी पिच पर भी खुद को प्रभावशाली साबित कर रहा है। टीम में उसको ऐसे साथी मिले हैं जो अपना ज्ञान साझा करते हैं। युवा खिलाड़ियों के लिए इन्वोल्व होने का यह शानदार मौका है।

31 runs. 2 catches. 1 run-out. Incredible captaincy. Captain Kane is today’s Man of the Match.#RCBvsSRH #OrangeArmy #OrangeOrNothing #IPL2021 https://t.co/pYU4oJEOtr

गौरतलब है कि हैदराबाद की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 7 विकेट खोकर 141 रनों का स्कोर बोर्ड पर लगाया। जवाब में खेलते हुए आरसीबी की टीम 6 विकेट पर 137 रन ही बना पाई। अंतिम गेंद पर आरसीबी को मैच जीतने के लिए छह रन की दरकार थी। एबी डीविलियर्स क्रीज पर थे और भुवनेश्वर कुमार गेंदबाजी कर रहे थे। भुवी ने ऑफ़ स्टंप से बाहर फुल टॉस गेंद डालते हुए एबी डीविलियर्स को छक्के के लिए कोई मौका नहीं दिया। इस तरह से एक करीबी मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने जीत हासिल की। उनका अगला मैच अब मुंबई इंडियंस से शुक्रवार को होगा।


Edited by Naveen Sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now