Create
Notifications

IPL 2021 - केन विलियमसन ने उमरान मलिक को लेकर दी बड़ी प्रतिकिया

विलियमसन ने हार के कारणों का भी जिक्र किया (फोटो - IPL)
विलियमसन ने हार के कारणों का भी जिक्र किया (फोटो - IPL)
ANALYST

केकेआर (KKR) के खिलाफ मैच में हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने कुछ कारणों के बारे में चर्चा की है। इसके अलावा उन्होंने तेज गेंदबाज उमरान मलिक को लेकर भी अहम प्रतिक्रिया दी और कहा कि वह नेट्स पर काफी तेज गेंद डाल रहे थे। टूर्नामेंट में बाहर होने के कारण नए लड़कों को मौका देने का समय था।मुझे लगता है कि अगर हम 150 के करीब पहुंच जाते, तो शायद जीत दर्ज कर सकते थे। हमारे पास स्कोरिंग को निचोड़ने के मौके थे लेकिन इतने कम स्कोर के साथ यह हमेशा कठिन होने वाला था। हम पूरे सीजन में सही स्कोर की पहचान नहीं कर पाए हैं। हमें ड्राइंग बोर्ड पर वापस जाने और चीजों का पुनर्मूल्यांकन करने की जरूरत है।

केन विलियमसन ने यह भी कहा कि हम और साझेदारी बना सकते थे। दुर्भाग्य से हम प्रतिस्पर्धी स्कोर से 10-15 रन कम थे। वह (उमरान मलिक) नेट्स पर काफी तेज गेंदबाजी कर रहा है और उसके लिए आज मौका मिलना वाकई अच्छा है। जाहिर है कि हम प्रतियोगिता से बाहर हैं, इसलिए यह कुछ अन्य लड़कों को भी पार्क में उतारने का मौका है।

गौरतलब है कि पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम ने 115 रन का मामूली स्कोर खड़ा किया। इसके बाद केकेआर ने अंतिम ओवर में छह विकेट से जीत हासिल करते हुए प्लेऑफ़ में जाने की संभावनाओं को जिन्दा रखा है। केकेआर के लिए दिनेश कार्तिक ने अंतिम ओवरों में 12 गेंद में 18 रन की नाबाद पारी खेली। शुभमन गिल के बल्ले से भी एक शानदार अर्धशतकीय पारी देखने को मिली।

केकेआर की टीम के पास अब एक मैच और है और वे इसे जीतकर प्लेऑफ़ का सफर तय कर सकते हैं। हालांकि अभी मुंबई इंडियंस के पास भी दो मुकाबले बचे हुए हैं। अगर वे भी दोनों मैच जीत लेते हैं और केकेआर अपना अंतिम मैच जीत लेती है तो नेट रन रेट तक मामला जा सकता है। आगामी कुछ दिनों में प्लेऑफ़ की चौथी टीम को लेकर मामला दिलचस्प होने की उम्मीद की जा सकती है।

Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now