Create
Notifications

IPL 2021 - केन विलियमसन ने सनराइजर्स हैदराबाद की जीत पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

केन विलियमसन ने बेहतरीन अर्धशतक जमाया और टीम को जिताया (फोटो - IPL)
केन विलियमसन ने बेहतरीन अर्धशतक जमाया और टीम को जिताया (फोटो - IPL)
ANALYST

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम को आईपीएल (IPL) के 40वें मुकाबले में 7 विकेट के अंतर से हरा दिया। हैदराबाद की टीम के लिए जेसन रॉय और केन विलियमसन ने अर्धशतक जमाए। केन विलियमसन और रॉय दोनों खुश नजर आए। जेसन रॉय को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

विलियमसन ने कहा कि यह एक अच्छा एहसास है, भूमिकाओं में कुछ वास्तविक स्पष्टता भी है और जीत के रास्ते पर वापस आना अच्छा है। गेम के कुछ समय ऐसे थे जो काफी महत्वपूर्ण थे और हम गेंद के साथ अच्छी तरह से बंद हो गए और इस तरह बल्ले से शुरुआत करने के लिए यह कभी आसान नहीं था। जीत के साथ समाप्त करना अच्छा है। वह (रॉय) जिस भी टीम में आते हैं, गेम के साथ वही करते हैं जो करना उनको अच्छा लगता है। उनका अच्छा योगदान रहा।

विलियमसन ने यह भी कहा कि हमारे पास अब अगले मैच से पहले कुछ दिन हैं। हमें रिकवर होकर कुछ अडजस्टमेंट करने हैं। रॉयल्स को उन्होंने हराने के लिए एक मुश्किल टीम बताया और कहा कि हमारे लिए मैच चिंता का विषय था और चेहरे के ऊपर मुस्कान के साथ खेलना था।

That's one way to announce yourself on debut! A well-deserved Man of the Match award for @JasonRoy20 for his knock of 60 off 42 balls. 🧡#SRHvRR #OrangeArmy #OrangeOrNothing #IPL2021 https://t.co/oM9AsigeTH

जेसन रॉय को अर्धशतक के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। उन्होंने ख़ुशी होने की बात कही। आगे उनका कहना था कि इस अवसर के लिए सनराइजर्स के लिए वास्तव में आभारी हूं। मैं बेहद खुश हूं और इससे भी ज्यादा क्योंकि हम लाइन में लग गए। साहा को लेकर रॉय कहा कि उन्होंने उस साझेदारी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, मुझे थोड़ा आराम करने की अनुमति दी और वास्तव में इससे खुश थे। जाहिर तौर पर हमारे पास एक कठिन टूर्नामेंट था, लेकिन मैदान पर आने और चेहरे पर मुस्कान के साथ इस तरह खेलने के लिए हमें अपने पैरों को जमीन पर रखना होगा और सही काम करते रहना होगा।

गौरतलब है कि पहले खेलते हुए राजस्थान ने 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में खेलते हुए हैदराबाद ने उन्नीसवें ओवर में इसे 3 विकेट पर हासिल कर लिया।


Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now