Create
Notifications

केविन पीटरसन ने हार के बावजूद मयंक अग्रवाल की तारीफ की

मयंक अग्रवाल
मयंक अग्रवाल
SENIOR ANALYST
Modified 04 May 2021
न्यूज़

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के कप्तान के तौर पर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को भले ही अपने पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) उनकी पारी से काफी प्रभावित हैं। केविन पीटरसन ने मयंक अग्रवाल की काफी तारीफ की है।

मयंक अग्रवाल ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में 99 रनों की शानदार पारी खेली और अपनी टीम की तरफ से लगभग 60 प्रतिशत रन अकेले बनाए। यही वजह है कि पंजाब की टीम 6 विकेट के नुकसान पर 166 रन का स्कोर बनाने में कामयाब रही। हालांकि इस टार्गेट के बावजूद पंजाब किंग्स को हार का सामना करना पड़ा और दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें 7 विकेट से हरा दिया।

ये भी पढ़ें: के एल राहुल IPL के बचे हुए मुकाबलों में खेलेंगे, पंजाब किंग्स के लिए अच्छी खबर

मयंक अग्रवाल को लेकर केविन पीटरसन का बयान

केविन पीटरसन के मुताबिक मयंक अग्रवाल के पास मुकाबले से पहले थोड़ा संदेह जरुर रहा होगा लेकिन रविवार को खेली गई उनकी पारी काफी शानदार रही। उन्होंने कहा,

भले ही गेम से पहले उन्हें अपने आप से सवाल रहे होंगे लेकिन अब किसी सवाल का जवाब देने के लिए बचा नहीं है। जब आप जाकर इस तरह की पारी खेलते हैं तो ये वाकई काफी जबरदस्त है। उनके ऊपर इस मुकाबले में दबाव था, इसके बावजूद उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

इससे पहले आकाश चोपड़ा ने भी मयंक अग्रवाल की काफी तारीफ की थी। उन्होंने कहा था,

मयंक अग्रवाल मेरे फेवरिट प्लेयर हैं। मेरे हिसाब से वो स्वार्थी नहीं हैं। कोई भी कप्तान उन्हें अपनी टीम में सबसे पहले लेना चाहेगा, क्योंकि वो हमेशा टीम के लिए खेलेंगे। उनके खेलने का स्टाइल काफी अलग है। खासकर ग्राउंडेड शॉट उनके काफी बेहतरीन होते हैं।

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स टीम का प्रदर्शन इस सीजन अच्छा नहीं रहा है। टीम को 8 में से 5 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है, जबकि मात्र 3 ही मैचों में उन्हें जीत मिली है।

Published 04 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now