Create
Notifications

"अगर इंग्लैंड के सभी खिलाड़ी एकजुट रहें तो फिर वो IPL में खेल सकते हैं"

केविन पीटरसन (बाएं)
केविन पीटरसन (बाएं)
सावन गुप्ता

केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने आईपीएल (IPL) में इंग्लैंड (England Cricket Team) के प्लेयर्स के हिस्सा लेने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बयान दिया था कि अगर इस साल आईपीएल का आयोजन दोबारा होता है तो उसमें इंग्लैंड के खिलाड़ी नहीं खेल पाएंगे। हालांकि पीटरसन इससे इत्तेफाक नहीं रखते हैं और उन्होंने कहा है कि अगर इंग्लैंड के सभी प्लेयर एकजुट रहें तो फिर वो इस लीग में हिस्सा ले सकते हैं।

ईसीबी के डायरेक्टर ऑफ मेंस क्रिकेट एश्ले जाइल्स ने कहा था कि इंग्लैंड के प्लेयर्स को आईपीएल की बजाय नेशनल टीम की तरफ से खेलना होगा। इसके जवाब में केविन पीटरसन ने खुद का उदाहरण दिया था और कहा था कि ये देखना दिलचस्प होगा कि ईसीबी किस तरह से इन परिस्थितियों का सामना करती है।

ये भी पढ़ें: "डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी छिनने के बाद चीजों को काफी अच्छी तरह से हैंडल किया"

केविन पीटरसन ने ट्वीट कर दी प्रतिक्रिया

केविन पीटरसन ने ट्वीट कर इसको लेकर प्रतिक्रिया दी। अपने बयान में उन्होंने कहा,

ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि ईसीबी किस तरह से इस मुद्दे को हैंडल करती है और अपने बेस्ट प्लेयर्स को आईपीएल में खेलने से रोकती है। जब मैंने इंग्लैंड के खिलाफ जाकर आईपीएल में खेला था तो उस वक्त मैं अकेला था जिसने आवाज उठाई थी। इस बार उनके सामने सारे बेहतरीन प्लेयर हैं। अगर वो एकजुट रहते हैं तो फिर आईपीएल में जरुर खेलेंगे।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल को सस्पेंड कर दिया गया था। कई प्लेयर्स और सपोर्ट स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आईपीएल के आयोजन को रोकना पड़ा था। अब बीसीसीआई आईपीएल को कंपलीट करने के लिए विंडो की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें: "IPL की दोबारा शुरुआत होने पर श्रेयस अय्यर को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाना चाहिए"


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...