Create
Notifications

"कोलकाता नाइट राइडर्स के पास ज्यादा क्लासी बल्लेबाज नहीं हैं"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
SENIOR ANALYST
Modified 01 May 2021
न्यूज़

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) आईपीएल (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाजों के खराब परफॉर्मेंस से काफी निराश हैं। उन्होंने टीम के बल्लेबाजों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गावस्कर के मुताबिक केकेआर के पास ज्यादा क्लासी बल्लेबाज नहीं हैं।

इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली केकेआर की टीम इस आईपीएल सीजन सात में से पांच मुकाबले हार चुकी है। इसकी वजह ये है कि टीम के बल्लेबाज ज्यादातर मुकाबलों में फ्लॉप रहे हैं।

ये भी पढ़ें: ऋतुराज गायकवाड़ भविष्य में सीएसके के कप्तान बन सकते हैं, वीरेंदर सहवाग का बयान

सुनील गावस्कर के मुताबिक अब यहां से केकेआर के लिए वापसी करना मुश्किल होगा, क्योंकि टीम के पास "क्लास" बैटिंग नहीं है। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान गावस्कर ने कहा,

अब उनकी वापसी काफी मुश्किल है। अगर ईमानदारी से कहूं तो उनके पास ज्यादा क्लासी बल्लेबाज नहीं हैं। मुझे नहीं पता कि डग आउट में कितने लोग हैं जिनसे वो कह सकें कि आप क्यों नहीं आकर बैटिंग करते। अगर आप उनकी बैटिंग को देखें तो शुभमन गिल और इयोन मोर्गन के अलावा कोई क्लास ही नहीं नजर आता है।

सुनील गावस्कर के मुताबिक अगर दिनेश कार्तिक या राहुल त्रिपाठी को बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट किया जाए तो शायद टीम की बल्लेबाजी संभल जाए। उन्होंने आगे कहा,

आंद्रे रसेल पांचवें या छठे नंबर पर बैटिंग करें। इसके अलावा मैं कार्तिक और राहुल त्रिपाठी को प्रमोट करना चाहुंगा।

केकेआर के बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं

आपको बता दें कि केकेआर की बैटिंग कई मैचों में फ्लॉप हो चुकी है। टॉप ऑर्डर के अलावा मिडिल ऑर्डर में भी कोई बल्लेबाज बड़ी पारी अभी तक नहीं खेल सका है। कप्तान इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक और शुभमन गिल जैसे बल्लेबाज फ्लॉप रहे हैं। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने केकेआर की तुलना बोरिंग फिल्मों के सीन से की जिन्हें आगे फॉरवर्ड कर दिया जाता है।

ये भी पढ़ें: केकेआर ने IPL मुकाबलों को बोरिंग बना दिया है, मैं उन्हें फास्ट फॉरवर्ड करके देखुंगा - वीरेंदर सहवाग

Published 01 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now