Create

कोलकाता नाइटराइडर्स ने दिनेश कार्तिक को दिखाते हुए प्रेरणादायी वीडियो शेयर किया

दिनेश कार्तिक आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में दमदार प्रदर्शन करना चाहेंगे
दिनेश कार्तिक आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में दमदार प्रदर्शन करना चाहेंगे
reaction-emoji
Vivek Goel

कोलकाता नाइटराइडर्स के विकेटकीपर बल्‍लेबाज दिनेश कार्तिक आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की तैयारी में जुटे हुए हैं। फ्रेंचाइजी ने कार्तिक को दिखाते हुए एक प्रेरणादायी वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उनको बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास करते हुए दिखाया गया है।

केकेआर ने एक वीडियो पोस्‍ट किया, जिसमें दिनेश कार्तिक तेज गेंदबाजों के खिलाफ शुरूआत में संघर्ष करते हुए दिख रहे हैं। हालांकि, इसके बाद चीजें बदली और कार्तिक ने कुछ आकर्षक शॉट्स खेले।

केकेआर ने इस वीडियो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'चाहे जो हो जाए, कभी हसलिंग नहीं रोकना चाहिए। शानदार बल्‍लेबाजी।'

बता दें कि आईपीएल 2021 के पहले चरण में दिनेश कार्तिक का प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहा था। वो 7 मैचों में केवल 123 रन बना पाए थे। उन्‍होंने स्‍ट्राइक रेट 138.20 का था। यूएई में दिनेश कार्तिक पर केकेआर की बल्‍लेबाजी काफी निर्भर रहेगी, जो तीसरी बार खिताब जीतना चाहेगी।

दिनेश कार्तिक खुद भी आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में बेहतर प्रदर्शन करने को बेकरार हैं। पहले हाफ की नाकामी को दिनेश कार्तिक इस बार दूर करना चाहेंगे। दिनेश कार्तिक की कोशिश केकेआर को प्‍लेऑफ में पहुंचाने की होगी।

आईपीएल 2021 में केकेआर का प्रदर्शन

इयोन मोर्गन के नेतृत्‍व वाली केकेआर की टीम का पहले हाफ में प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहा था। दो बार की आईपीएल चैंपियन केकेआर को आईपीएल 2021 में सात मैचों में केवल दो जीत मिली थी। वह आईपीएल 2021 की अंक तालिका में सातवें स्‍थान पर है।

केकेआर के लिए प्‍लेऑफ में जगह बनाना आसान तो नहीं होगा, लेकिन अगर वो लगातार मैच जीतते हैं तो समीकरण बदल सकता है। केकेआर की टीम आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपने अभियान की शुरूआत 20 सितंबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को करेगी।

यूएई चरण के लिए केकेआर का आईपीएल स्‍क्‍वाड:

इयोन मोर्गन (कप्‍तान), दिनेश कार्तिक, शुभमन गिल, सुनील नरेन, राहुल त्रिपाठी, वरुण चक्रवर्ती, आंद्रे रसेल, कमलेश नागरकोटी, कुलदीप यादव, लोकी फर्ग्‍यूसन, नितीश राणा, प्रसिद्ध कृष्‍णा, गुरकीरत सिंह मान, संदीप वॉरियर, शिवम मावी, पवन नेगी, टिम साइफर्ट, शाकिब अल हसन, शेल्‍डन जैक्‍सन, वैभव अरोड़ा, करुण नायर, हरभजन सिंह, बेन कटिंग, वेंकटेश अय्यर और टिम साउदी।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...