Create
Notifications

IPL 2021 - विराट कोहली ने हार के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया, वरुण चक्रवर्ती के लिए भी दिया बयान

विराट कोहली ने पिच को समझने में गलती की बात कही (फोटो -IPL)
विराट कोहली ने पिच को समझने में गलती की बात कही (फोटो -IPL)
Naveen Sharma
visit

केकेआर (KKR) ने आरसीबी (RCB) को 9 विकेट के बड़े अंतर से हराते हुए आईपीएल (IPL) के यूएई लेग का शानदार आगाज किया है। इस जीत के साथ केकेआर की टीम अंक तलिका में पांचवें स्थान पर आ गई है। केकेआर ने हर विभाग में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए आरसीबी को मौका नहीं दिया। मैच में हार के बाद विराट कोहली (RCB) ने कुछ अहम बातें कही। उन्होंने वरुण चक्रवर्ती की गेंदबाजी को लेकर भी बयान दिया।

विराट कोहली ने कहा कि इस विकेट पर अच्छी साझेदारियां करना अहम था। हमने नहीं सोचा था कि इस तरह ओस से मैच खत्म हो जाएगा। पहले बैटिंग के लिए अच्छी विकेट नजर आ रही थी। हम इसका पूर्वानुमान नहीं लगा पाए। 42 रन पर हमारा 1 विकेट गिरा था लेकिन अगले 20 रन में करीबन 5 विकेट गंवा दिए। वापसी के लिए यह एक मुश्किल परिस्थिति थी।

आरसीबी के कप्तान ने यह भी कहा कि इस तरह विकेट पतन से दूसरे लेग में हमें सीख मिली है जिस पर हमें काम करने की जरूरत है। एक प्रोफेशनल क्रिकेटर के तौर पर आपको प्रारूप में अडजस्ट करना होता है। वर्ल्ड क्रिकेट की यही गतिशीलता है। ऐसा करते हुए हमें कभी दिक्कत नहीं हुई लेकिन कई बार आपको टूर्नामेंट में ढलने के लिए एक मैच लग जाता है।

वरुण चक्रवर्ती के लिए विराट कोहली का बयान

कोहली ने यह भी कहा कि वरुण चक्रवर्ती शानदार थे। मैं डग आउट में यही कह रहा था कि जब वह भारत के लिए खेलेंगे तो अहम फैक्टर साबित हो सकते हैं। सभी युवाओं से हमें ऐसा प्रदर्शन देखना है ताकि भारतीय टीम की बेंच स्ट्रेंथ मजबूत हो सके। वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो भविष्य में भारत के लिए खेलेंगे और यह एक अच्छा संकेत है।

.@KKRiders outplay #RCB in all three departments to register a massive 9-wicket win, finishing the job in 10 overs flat. #KKRvRCB #VIVOIPL https://t.co/h7Iok1aSeb

उल्लेखनीय है कि पहले खेलते हुए आरसीबी की टीम 19 ओवर में 92 रन बनाकर आउट हो गई। वरुण चक्रवर्ती ने 3 विकेट हासिल किये। उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच भी चुना गया। उनके अलावा आंद्रे रसेल ने भी 3 विकेट हासिल किये। लक्ष्य का पीछा करते हुए शुभमन गिल ने तेजी से 48 रन बनाए। डेब्यू करने वाले वेंकटेश अय्यर ने नाबाद 41 रन बनाए और टीम ने 1 विकेट पर 94 रन बनाकर मैच जीत लिया।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now