Create
Notifications

केएल राहुल हुए निराश, टीम की हार का बड़ा कारण बताया

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 26 Apr 2021
न्यूज़

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम का खराब प्रदर्शन जारी है। अहमदाबाद में केकेआर (KKR) के खिलाफ मैच में पंजाब को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इयोन मॉर्गन ने टीम के लिए बेहतरीन नाबाद पारी खेली और जीत दिलाई। केएल राहुल (KL Rahul) अपनी टीम की हार के बाद निराश नजर आए और कहा कि बैटिंग के कारण मैच में पराजित हुए।

केएल राहुल ने मैच के बाद कहा कि पराजय वाली टीम के साथ होना अच्छा नहीं है। पता नहीं क्या कहूँ। हमें ज्यादा अनुकूल होना चाहिए था। हम बल्ले के साथ और अधिक अप्लाई कर सकते थे। लड़कों से स्मार्ट होने की अपेक्षा थी। कुछ खराब आउट होने के कारण हमें मैच गंवाना पड़ा। विकेट के लिए राहुल ने कहा कि यह डबल पेस था। उच्च जोखिम वाले शॉट्स यहाँ पहचानना मुश्किल था। अच्छी टीमों को यहाँ जल्दी अनुकूल होने की उम्मीद है। हमने सिर ऊँचा रख और प्रयास करने की आवश्यकता है।

रवि बिश्नोई को लेकर केएल राहुल का बयान

रवि बिश्नोई के स्टनिंग कैच को लेकर केएल राहुल ने कहा कि यह उनकी पकड़ तेज थी। खासकर जब आपके पास जोंटी रोड्स जैसा फील्डिंग कोच हो। वह हमें मुश्किल टेस्ट में डालकर देखते हैं कि कैसी प्रतिक्रिया आती है। मैच की स्थितियों के अनुसार भी ट्रेनिंग चलती है। आशा है कि हम और ज्यादा बेहतर होकर निकलेंगे।

गौरतलब है कि पंजाब किंग्स की टीम हर क्षेत्र में केकेआर से पीछे नजर आई। बल्लेबाजी में पिछड़ने के बाद एक समय उनके पास गेंदबाजी में मौका आया था जब केकेआर के 3 विकेट पावरप्ले में ही गिर गए थे लेकिन बाद में इयोन मॉर्गन और राहुल त्रिपाठी ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए केकेआर के लिए संभलकर बल्लेबाजी की और स्कोर को आगे बढ़ाया। त्रिपाठी ने 32 गेंद में 41 रन की शानदार पारी खेली। मॉर्गन अंत तक खड़े रहे और जिम्मेदारी से बल्लेबाजी करते हुए 40 गेंद में नाबाद 47 रन की पारी खेली।

Published 26 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now