Create

IPL 2021- के एल राहुल ने पंजाब किंग्स को मिली हार को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

के एल राहुल बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
के एल राहुल बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मुकाबले में मिली हार को लेकर पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के कप्तान के एल राहुल (KL Rahul) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। के एल राहुल ने कहा कि टीम दबाव को झेल नहीं पाई और इसी वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

के एल राहुल अपने बल्लेबाजों के परफॉर्मेंस से खुश नहीं दिखे और कहा कि टीम ने पहले बैटिंग करते हुए कम स्कोर बनाया। मैच के बाद उन्होंने कहा,

अच्छा संघर्ष किया हमने लेकिन 135 रन इस पिच पर काफी नहीं थे। हमें 170 रन के करीब बनाना चाहिए था। गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और लगातार दो मैचों से गेंदबाज बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं।
#PBKS 5 down as Markram departs!@rdchahar1 strikes for @mipaltan! 👏 👏 #VIVOIPL #MIvPBKSFollow the match 👉 bit.ly/IPL2021-42 https://t.co/H6ccZGarFH

अगले तीन मैच प्लेऑफ के लिए काफी अहम होंगे - के एल राहुल

के एल राहुल के मुताबिक प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अगले तीन मुकाबले काफी अहम होंगे। उन्होंने कहा कि हमें एकजुट होकर खेलना होगा।

प्वॉइंट्स टेबल के लिहाज से अगले तीन मैच काफी दिलचस्प होंगे। हम प्रेशर को झेल नहीं पाए हैं। अगर हम एक टीम के तौर पर खेलते हैं तो फिर ज्यादा सीखेंगे। हमें सकारात्मक रहना होगा। तीन मैच हमें खेलने हैं और एक बार में एक ही मैच पर ध्यान देना होगा। यूएई में हमारे सारे मुकाबले आखिर तक गए हैं और उम्मीद है हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में छह विकेटों से हार का सामना करना पड़ा। पहले खेलते हुए पंजाब किंग्स की टीम निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 135 रन ही बना पाई और जवाब में मुंबई इंडियंस ने इस लक्ष्य को 19 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस अब प्वॉइंट्स टेबल में पांचवें पायदान पर पहुंच गई है और पंजाब किंग्स की टीम छठे पायदान पर है।

A 6⃣-wicket victory! 👏 👏@mipaltan return to winning ways as they beat #PBKS in Abu Dhabi. 👍 👍 #VIVOIPL #MIvPBKSScorecard 👉 bit.ly/IPL2021-42 https://t.co/lCN63QoI30

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...