Create

59 सेकंड्स में क्रुणाल पांड्या ने आईपीएल 2021 के लिए अपनी तैयारी के बारे में खुलासे किए

क्रुणाल पांड्या को आगामी सीजन में दमदार प्रदर्शन की उम्‍मीद
क्रुणाल पांड्या को आगामी सीजन में दमदार प्रदर्शन की उम्‍मीद
Vivek Goel

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण के लिए अपनी तैयारियों के बारे में बातचीत की है। मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल ने एक वीडियो पोस्‍ट किया, जिसमें क्रुणाल पांड्या कड़ी ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रही हैं।

क्रुणाल पांड्या ने 59 सेकंड्स तक आगामी सीजन और अपनी तैयारियों के बारे में बातचीत की। मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर ने कहा, 'मैं कहां जाना चाहता हूं, इस बारे में लंबे समय तक नहीं सोचता हूं। सभी चीजों के साथ, मेरी तैयारी, मेरे लक्ष्‍य चाहे जो भी हो, मैं लंबे समय तक नहीं सोचता हूं। मैं एक दिन को लेकर चलता हूं और उस पर पूरा ध्‍यान लगाता हूं कि उस सेशन में क्‍या करना है। मेरा हमेशा इस बात पर ध्‍यान रहता है कि कैसे बेहतर हो सकता हूं।'

क्रुणाल पांड्या आगामी सीजन के लिए विश्‍वास से भरे हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से उनका फॉर्म अच्‍छा नहीं रहा है। क्रुणाल पांड्या श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम के साथ गए थे, जहां वो कोविड-19 पॉजिटिव निकले थे।

जिन मैचों में क्रुणाल पांड्या ने खेला, उसमें वह गेंद और बल्‍ले से फीका प्रदर्शन किया। क्रुणाल पांड्या अब आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में अपनी खाई हुई लय को हासिल करने के लिए बेकरार हैं।

अपने आलोचकों को गलत साबित करना चाहते हैं क्रुणाल पांड्या

क्रुणाल पांड्या ने अधिकांश फैंस का गुस्‍सा झेला। हाल ही में अपने खेल और बर्ताव के कारण वह फैंस के निशाने पर आए। क्रुणाल पिछले 3-4 सीजन से संघर्ष कर रहे हैं और बल्‍ले से विशेषकर उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा। गेंदबाजी भी औसत रही।

पिछले चार सीजन में क्रुणाल की औसत बल्‍ले के साथ 23 से कम रही। वह गेंदबाजी में भी संघर्ष करते हुए नजर आए। इसके अलावा दर्शकों को उनका बर्ताव भी पसंद नहीं आया। मैदान पर क्रुणाल ने गुस्‍सा दिखाया, लेकिन टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे।

क्रुणाल पांड्या अब अपने दमदार प्रदर्शन से आलोचकों को करारा जवाब देना चाहते हैं। मुंबई इंडियंस की टीम इस समय आईपीएल 2021 की अंक तालिका में चौथे स्‍थान पर काबिज है। मुंबई अपने अभियान की शुरूआत 19 सितंबर को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ मैच खेलकर करेगा।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...