Create
Notifications

एम एस धोनी ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ करीबी हार के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
SENIOR ANALYST
Modified 02 May 2021
न्यूज़

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ करीबी हार के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। चेन्नई सुपर किंग्स 219 रन बनाने के बावजूद भी हार गई और एम एस धोनी ने इसके लिए गेंदबाजों को जिम्मेदार ठहराया है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 218/4 का विशाल स्कोर बनाया। अंबाती रायडू ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करते हुए 10 ओवर के बाद मुंबई इंडियंस का स्कोर 81/3 था और मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 60 गेंदों में 138 रनों की जरूरत थी। यहां से किरोन पोलार्ड ने पूरे मैच का रुख ही पलट दिया। उन्होंने 34 गेंद पर 87 रनों की जबरदस्त धुआंधार पारी खेली मुंबई इंडियंस को आखिरी गेंद पर जीत दिला दी।

ये भी पढ़ें: मार्नस लैबुशेन के मुताबिक IPL में ना खेलना उनके लिए काफी फायदमेंद साबित हुआ

चेन्नई सुपर किंग्स की हार को लेकर एम एस धोनी का बयान

मैच के बाद सीएसके के कप्तान एम एस धोनी ने अपनी टीम की हार को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ये काफी शानदार विकेट था। हमें पता था कि अगर उनके ज्यादा विकेट नहीं गिरे तो ये काफी करीबी मुकाबला होने वाला है। हमारे गेंदबाज सही तरह से गेंदबाजी नहीं कर पाए। जो गेंदबाजी हम करना चाहते थे वैसी नहीं कर पाए। वहीं सारा दोष गेंदबाजों को देना भी सही नहीं है। फील्डर्स ने भी कैच छोड़कर गलतियां की। अहम मौकों पर हमने कैच ड्रॉप किए। जब आप प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर होते हैं तो ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है लेकिन ये अभी भी सीखने वाली चीज है। उम्मीद है गेंदबाज आगे के मुकाबलों में बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

इस हार के बावजूद एम एस धोनी का कहना है कि टीम का जोश अच्छा है और वो सिर्फ एक-एक मुकाबले पर ध्यान दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: केविन पीटरसन ने विराट कोहली को लेकर हुई अहम बातचीत का जिक्र किया

Published 02 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now