Create
Notifications

राहुल के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेलने को लेकर वसीम जाफर ने किया मज़ेदार ट्वीट

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 26 Apr 2021
न्यूज़

IPL 2021 में आज पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knigt Riders) से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में होगा। विश्व के सबसे बड़े स्टेडियम में यह पहला आईपीएल मुकाबला खेला जायेगा। इससे पहले यहाँ टेस्ट और टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जा चुके है। इस वर्ष की शुरुआत में भारत और इंग्लैंड के बीच यहाँ 2 टेस्ट और 5 टी20 मैच खेले गए थे। चेन्नई और मुंबई लेग के बाद अब आईपीएल का कारवां दिल्ली और अहमदाबाद जा पहुंचा है। अंक तालिका में टॉप चार से बाहर चल रही दो टीमों के बीच अहमदाबाद में पहला आईपीएल मैच खेला जायेगा। इस मैच से पहले पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने बड़ी चिंता जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में के एल राहुल (KL Rahul) के प्रदर्शन को लेकर चिंता जताई है।

वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए एक मजेदार मीम शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि राहुल फिर से आज नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेल रहे है और मीम के कैप्शन में लिखा था कि 'मुझे तो ऐसे धक-धक होरेला है' मतलब राहुल को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेलते हुए वसीम जाफर के दिल में धकधक हो रही है। क्योंकि राहुल का प्रदर्शन इस मैदान पर अच्छा नहीं है। के एल राहुल ने यहाँ इंग्लैंड के खिलाफ 4 टी20 मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने कुल 15 रन बनाये थे जिसमें दो बार वो शून्य पर आउट हुए थे। इस खराब प्रदर्शन को लेकर पंजाब के बल्लेबाजी कोच ने ट्विटर पर मीम शेयर करके अपने चिंता जताते हुए चुटकी ली।

पंजाब किंग्स का प्रदर्शन भी इस आईपीएल औसतन ही रहा है। पहले 5 मैचों में पंजाब ने 2 में जीत हासिल की है। पहले मैच में राजस्थान को मात देने के बाद पंजाब को लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा लेकिन पिछले मुकाबले में गतविजेता मुंबई इंडियंस को हराने के बाद टीम के हौसले बुलंद है। वसीम जाफर अपने मजाकिया ट्वीट्स को लेकर सोशल मीडिया पर मशहूर है। मैच से पहले या मैच के बाद वह ट्रेंडिंग मीम शेयर करते हुए फैन्स का दिल जीतते हुए नजर आते है।

Published 26 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now