Create
Notifications

पंजाब किंग्‍स की मुंबई इंडियंस पर जीत के बाद प्रीति जिंटा ने दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

Photo - IPL
Photo - IPL
Vivek Goel

पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) ने शुक्रवार को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम पर 9 विकेट से मात दी और टीम की जीत से सह-मालकिन प्रीति जिंटा काफी खुश हुईं। पंजाब किंग्‍स ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में अपने अभियान की शुरूआत राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ 4 रन की जीत के साथ की थी। हालांकि, फ्रेंचाइजी को अगले तीन मैचों में लगातार शिकस्‍त झेलनी पड़ी। दिल्‍ली कैपिटल्‍स, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब को मात दी थी।

लगातार तीन हार के बाद पंजाब किंग्‍स जीत की राह पर लौटी और मुंबई इंडियंस को एकतरफा मैच में मात दी। पंजाब किंग्‍स की सह-मालकिन प्रीति जिंटा मुंबई के खिलाफ टीम की जीत से काफी खुश हुई और उन्‍होंने अपने आधिकारिक ट्विटर पर खिलाड़‍ियों की जमकर तारीफ की। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस की खिलाड़‍ियों और टीम के साथ बहुत अच्‍छी साझेदारी है। जिंटा पंजाब किंग्‍स की निरंतर समर्थक रही हैं और टीम को लगभग सभी मैचों में स्‍टैंड्स में बैठकर चीयर करती हुई नजर आती हैं।

प्रीति जिंटा इस समय सात दिन के पृथकवास अवधि में हैं, जिसके बाद वह पंजाब किंग्‍स के बायो बबल से जुड़ेंगी। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने टीम प्रयास के लिए खिलाड़‍ियों की तारीफ की और बताया कि यह देखकर अच्‍छा लगा कि फ्रेंचाइजी ने हावी होकर प्रदर्शन किया। जिंटा ने साथ ही कहा कि जश्‍न मनाने के लिए कुछ तो है क्‍योंकि वह अपने होटल के कमरे में बंद हैं।

प्रीति जिंटा ने ट्वीट किया, 'मेरे पृथकवास में आखिरकार कुछ तो जश्‍न मनाने का मौका मिला क्‍योंकि एक सप्‍ताह तक बिना खिड़की वाले कमरे में रहना मुश्किल है। आज टीम प्रयास से जीते और यह देखकर अच्‍छा लगा कि लड़कों ने दमदार और हावी होकर खेले।'

राहुल-गेल ने पंजाब को दिलाई जीत

बता दें कि कप्‍तान केएल राहुल (60*) और क्रिस गेल (43*) की शानदार पारियों की बदौलत पंजाब किंग्‍स ने मुंबई इंडियंस को 9 विकेट से मात दी। चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 131 रन बनाए। जवाब में पंजाब किंग्‍स ने 17.4 ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया। पंजाब किंग्‍स ने मुंबई इंडियंस पर विकेट के अंतर से अपनी सबसे बड़ी जीत दर्ज की। मौजूदा आईपीएल में पंजाब की पांच मैचों की यह दूसरी जीत रही जबकि मुंबई की इतने ही मैचों में तीसरी हार। पंजाब की टीम इस जीत के साथ पांचवें स्‍थान पर पहुंच गई है जबकि मुंबई इंडियंस चौथे स्‍थान पर बनी हुई है।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...