Create

पंजाब किंग्‍स का दुबई पहुंचने पर भव्‍य स्‍वागत हुआ

पंजाब किंग्‍स प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए पूरा जोर लगाएगी
पंजाब किंग्‍स प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए पूरा जोर लगाएगी
reaction-emoji
Vivek Goel

पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) के खिलाड़‍ियों का रविवार को दुबई में भव्‍य स्‍वागत हुआ। आईपीएल 2021 (IPL 2021) का दूसरा चरण 19 सितंबर से शुरू होगा, जिसकी तैयारी के लिए पंजाब किंग्‍स के कई खिलाड़ी दुबई पहुंच गए हैं।

केएल राहुल (KL Rahul) के नेतृत्‍व में पंजाब किंग्‍स की कोशिश प्‍लेऑफ में पहुंचने की होगी। हालांकि, आईपीएल 2021 के पहले चरण में पंजाब किंग्‍स का प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहा था। उसे 8 मैचों में 5 में शिकस्‍त मिली और तीन जीत के साथ वह अंक तालिका में छठे स्‍थान पर काबिज है।

फ्रेंचाइजी की कोशिश आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में दमदार प्रदर्शन करने की होगी। पंजाब किंग्‍स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर करके पंजाब के खिलाड़‍ियों के दुबई पहुंचने की पुष्टि की।

टीम के सदस्‍यों का ढोल बजाकर स्‍वागत किया गया। पंजाब किंग्‍स के एक खिलाड़ी ने भांगड़ा करके समां भी बांधा। पंजाब किंग्‍स ने क्लिप शेयर करके कैप्‍शन लिखा, 'दुबई में किंग्‍स का भव्‍य स्‍वागत।'

बता दें कि पंजाब किंग्‍स के खिलाड़ी होटल में 6 दिन पृथकवास में रहेंगे और इसके बाद आईपीएल 2021 के लिए ट्रेनिंग शुरू करेंगे। पता हो कि पंजाब किंग्‍स के कप्‍तान केएल राहुल इस समय इंग्‍लैंड में भारतीय टीम के साथ हैं, जहां वो पांच मैचों की सीरीज में व्‍यस्‍त हैं। इंग्‍लैंड दौरा समाप्‍त होने के बाद कप्‍तान राहुल पंजाब किंग्‍स से जुड़ेंगे।

आदिल राशिद पंजाब के लिए खेलेंगे

पंजाब किंग्‍स ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए झाय रिचर्डसन के विकल्‍प के रूप में इंग्‍लैंड के लेग स्पिनर आदिल राशिद को जोड़ा है। राशिद की बेस प्राइस डेढ़ करोड़ रुपए थी, लेकिन नीलामी में उन्‍हें कोई खरीदार नहीं मिला था।

आदिल राशिद का टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में प्रभावी रिकॉर्ड रहा है। उन्‍होंने 62 मैचों में 24.29 की औसत से 69 विकेट लिए हैं। राशिद पहली बार आईपीएल में नजर आएंगे।

इससे पहले पंजाब किंग्‍स ने राइली मेरेडिथ के विकल्‍प के रूप में नाथन एलिस को जोड़ा। ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाज एलिस ने बांग्‍लादेश के खिलाफ अपने डेब्‍यू टी20 इंटरनेशनल मैच में हैट्रिक ली थी।

पंजाब किंग्‍स की टीम आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपने अभियान की शुरूआत 21 सितंबर को राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ करेगी।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...