Create
Notifications

धोनी-रोहित के बाद कोहली ने भी किया दिल जीतने वाला काम

Photo- IPL
Photo- IPL
reaction-emoji
Rahul

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) को अगर हम इनक्रेडिबल प्रीमियर लीग तो कोई बड़ी बात नहीं होगी। आईपीएल में किसी न किसी दिन कोई भी खिलाड़ी आकर क्रिकेट फैन्स का दिल जीतता है। क्रिकेट फैन्स के अलावा युवा खिलाड़ी भी अपने सीनियर खिलाड़ी के इतने बड़े फैन होते हैं कि जब भी उन्हें उनसे मिलने का मौका मिलता है, तो वो पीछे नहीं हटते। कुछ ऐसा ही पल कल रात खेले गए मैच के बाद देखने को मिला। दो रॉयल टीमों के बीच हुए इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ बाजी मार ली लेकिन मैच के बाद रियान पराग (Riyan Parag) के लिए एक पल बेहद ख़ास बन गया। रियान पराग ने अपने बल्ले पर दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) से ऑटोग्राफ की मांग की, जो उन्होंने ख़ुशी-ख़ुशी पूरी कर दी

मैच के बाद सभी खिलाड़ी मैदान पर एकत्रित होते है। अलग-अलग फ्रेंचाइजी के लिए एक ही देश के खिलाड़ी मैच के बाद मुलाकात करते हुए नजर आते हैं। इस दौरान बैंगलोर और राजस्थान टीम के कुछ खिलाड़ियों ने एक दूसरे से मुलाकात की। रियान पराग ने विराट कोहली से मुलाकात कर अपने बल्ले पर ऑटोग्राफ भी लिया। रियान पराग ने इन्स्टाग्राम पर स्टोरी डालते हुए विराट कोहली को 6 हजार रन पूरे करने पर भी बधाई दी। दक्षिण अफ्रीका के डेविड मिलर और एबी डीविलियर्स भी एक दूसरे से बातचीत की, तो लोकल खिलाड़ियों में हरियाणा प्रदेश के राहुल तेवतिया, युजवेंद्र चहल, हर्शल पटेल और नवदीप सैनी ने भी मुलाकात की और बेहतरीन पल साझा करते हुए नजर आये। एबी डीविलियर्स इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर से भी बातचीत करते हुए नजर आये।

रोहित शर्मा और एमएस धोनी ने भी किया ये दिल जीतने वाला काम

विराट कोहली से पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने दिल्ली के युवा तेज गेंदबाज आवेश खान को ऑटोग्राफ दिया, तो चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने केकेआर के खिलाड़ी शेल्डन जैक्सन को ऑटोग्राफ दिए साथ ही चेतन साकरिया ने भी उनके साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। आईपीएल के सभी दिग्गज और सीनियर खिलाड़ियों का युवा खिलाड़ियों के प्रति शानदार व्यवहार काफी पसंद किया जाता है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...