Create

रियान पराग ने कुमार संगकारा को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
Nitesh

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के युवा बल्लेबाज रियान पराग (Riyan Parag) ने टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस कुमार संगकारा (Kumar Sangakkara) के साथ काम करने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने संगकारा की काफी तारीफ की है और कहा है कि उन्हें संगकारा से काफी कुछ सीखने का मौका मिला।

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद सभी प्लेयर्स अपने - अपने घरों को वापस लौट रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स की अगर बात करें तो इस सीजन उनका परफॉर्मेंस ज्यादा अच्छा नहीं रहा था और वो 3 जीत और 4 हार के साथ प्वॉइंट्स टेबल में पांचवे पायदान पर थे।

ये भी पढ़ें: आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी का बयान, टी20 लीग्स में नई चीजें सीखना पैसों से ज्यादा अहमियत रखता है

बुधवार को अपने अफिशियल ट्विटर अकाउंट पर रियान पराग ने कुमार संगकारा के साथ एक तस्वीर शेयर की और उनकी काफी तारीफ की। उन्होंने लिखा "मैंने संगकारा के साथ कुछ ही हफ्ते बिताए लेकिन इस दौरान मुझे अपने बारे में काफी सारी चीजें जानने का मौका मिला। जल्द मिलते हैं । कुमार संगकारा आप लीजेंड हैं।"

कुमार संगकारा ने IPL पोस्टपोन होने को लेकर दी प्रतिक्रिया

मंगलवार को कुमार संगकारा ने वीडियो मैसेज के जरिए आईपीएल पोस्टपोन किए जाने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "बीसीसीआई और आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने आईपीएल को पोस्टपोन करने का सही फैसला लिया है। उम्मीद है कि हम जल्द ही दोबारा एक साथ होंगे जब टूर्नामेंट की शुरुआत होगी। मैं सबको अपनी शुभकामनाएं देता हूं।"

19 साल के रियान पराग बेहद ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। उनके अंदर शानदार ऑलराउंड क्षमता है। हालांकि आईपीएल 2021 की अगर बात करें तो वो 7 मैचों में केवल 78 रन ही बना सके और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 144.44 का रहा।

ये भी पढ़ें: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट क्रिकेटर को किया गया किडनैप, बाद में छोड़ा गया


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...