Create
Notifications

रॉबिन उथप्पा ने दाढ़ी को लेकर रविंद्र जडेजा के लिए किया मजेदार कमेंट

रविंद्र जडेजा और रॉबिन उथप्पा
रविंद्र जडेजा और रॉबिन उथप्पा
SENIOR ANALYST

रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने आईपीएल 2021 (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की तरफ से खेलते हुए एक साथ काफी वक्त बिताया है। ऐसे में दोनों ही खिलाड़ियों का तालमेल काफी बेहतरीन हो गया है। हाल ही में दोनों खिलाड़ियों के बीच सोशल मीडिया पर बातचीत हुई और इस दौरान उथप्पा ने जडेजा को इंस्टाग्राम टिप्स देने के लिए धन्यवाद दिया। इसके अलावा उन्होंने जडेजा से दाढ़ी बढ़ाने के बारे में भी पूछा।

रॉबिन उथप्पा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर रविंद्र जडेजा को धन्यवाद कहा। इसके बाद जडेजा ने भी उन्हें जवाब दिया और उनका आभार प्रकट किया। चेन्नई सुपर किंग्स ने इसे अपने पेज पर शेयर किया है। रॉबिन उथप्पा ने लिखा,

इंस्टाग्राम टिप्स के लिए रविंद्र जडेजा आपको आभार। हम जल्द ही बात करेंगे और तब शायद आप मुझे ये बता दें कि आप अपनी दाढ़ी को कैसे मेनटेन रखते हैं।

जडेजा ने इसके जवाब में लिखा,

इतने प्यार भरे शब्दों के लिए शुक्रिया रॉबी भाई। मुझे आपका हैशटैग काफी पसंद आया।

ये भी पढ़ें: "IPL में मोईन अली को नंबर 3 पर प्रमोट करना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मास्टर स्ट्रोक साबित हुआ"

रविंद्र जडेजा ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर वो अपनी तस्वीरें डालते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने कोरोना वैक्सीन की डोज भी ली थी और इसकी भी तस्वीर सामने आई थी। रविंद्र जडेजा लगातार लोगों को कोविड-19 के प्रति जागरुक करते रहे हैं। उन्होंने लोगों से घर में रहने और मास्क पहनने की अपील की है। रविंद्र जडेजा ने आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन किया था और इस वक्त वो जबरदस्त फॉर्म में हैं। भारतीय टीम को उनसे इंग्लैंड दौरे पर काफी उम्मीदें रहेंगी।

ये भी पढ़ें: भुवनेश्वर कुमार अब टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना चाहते हैं, हुआ बड़ा खुलासा

Edited by निशांत द्रविड़
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now