Create

IPL 2021 - रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या के गेंदबाजी नहीं करने को लेकर दिया बड़ा बयान

हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा (Photo Credit - IPLT20)
हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के गेंदबाजी नहीं करने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पांड्या ने आईपीएल में एक भी बॉल नहीं डाली लेकिन वो लगातार बेहतर हो रहे हैं और आने वाले समय में शायद गेंदबाजी कर सकते हैं। उनके मुताबिक इस बारे में पूरी डिटेल फिजियो और डॉक्टर्स ही दे सकते हैं।

हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में एक भी ओवर गेंदबाजी नहीं की। वहीं उनका चयन टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में भी हुआ है। ऐसे में उनके गेंदबाजी नहीं करने से टीम इंडिया का बैलेंस बिगड़ सकता है। पांड्या को टीम में एक ऑलराउंडर के तौर पर लिया जाता है और टीम को उनकी गेंदबाजी की सख्त जरूरत होती है।

रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी को लेकर अपडेट दिया। उन्होंने कहा कि अभी तक हार्दिक ने एक भी ओवर गेंदबाजी नहीं की है और शायद उन्हें इंजरी की अभी भी शिकायत है। वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा,

हार्दिक पांड्या ने अभी तक गेंदबाजी नहीं की है। फिजियो, ट्रेनर्स और मेडिकल टीम उनकी गेंदबाजी पर काम कर रहे हैं। अभी तक मुझे यही पता है कि उन्होंने एक भी गेंद नहीं डाली है। हम एक समय में एक ही मैच के बारे में सोचना चाहते हैं और फिर देखेंगे कि क्या होता है। उन्होंने आज भी गेंदबाजी नहीं की लेकिन वो दिन-ब-दिन बेहतर होते जा रहे हैं। इसलिए शायद अगले हफ्ते से वो गेंदबाजी करने में सक्षम रहें। केवल डॉक्टर और फिजियो ही इस बारे में अपडेट दे पाएंगे।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 42 रन से हरा दिया। पहले खेलते हुए मुंबई ने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 235 रन बनाए और जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आठ विकेट खोकर 193 रन ही बना पाई। हालांकि इस जीत के बावजूद मुंबई इंडियंस प्लेऑफ से बाहर हो गई। उनका नेट रन रेट अच्छा नहीं था और इसी वजह से वो अंतिम 4 में नहीं पहुंच पाए।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...