Create
Notifications

संजय बांगर ने आरसीबी के पिछले सीजन के खराब प्रदर्शन के लिए आरोन फिंच की बल्लेबाजी को जिम्मेदार ठहराया

आरोन फिंच
आरोन फिंच
Nitesh
ANALYST
Modified 01 May 2021
न्यूज़

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बैटिंग कोच संजय बांगर (Sanjay Bangar) ने पिछले सीजन टीम के निराशाजनक प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आरोन फिंच (Aaon Finch) टॉप ऑर्डर में उतने रन नहीं बना पा रहे थे और शायद इसी वजह से पूरी बल्लेबाजी पर असर पड़ता था।

आरसीबी ने पिछले सीजन शानदार प्रदर्शन करते हुए प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था। हालांकि बाद के मुकाबलों में उन्हें लगातार हार का सामना करना पड़ा था और प्लेऑफ में भी वो मुकाबला हार गए थे।

ये भी पढ़ें: हरप्रीत बरार ने एबी डीविलियर्स के विकेट को लेकर दी प्रतिक्रिया, बताया क्या प्लानिंग थी

आरसीबी की बल्लेबाजी को लेकर संजय बांगर का बयान

हालांकि अगर इस सीजन की बात करें तो एबी डीविलियर्स, विराट कोहली, देवदत्त पडिक्कल और ग्लेन मैक्सेवल जैसे खिलाड़ी बैटिंग में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। खासकर मैक्सवेल ने जबरदस्त बल्लेबाजी की है।

आरसीबी के अफिशियल ट्विटर अकाउंट पर संजय बांगर ने कहा "पिछले सीजन आरसीबी की टीम बैटिंग में विराट कोहली और एबी डीविलियर्स पर ज्यादा निर्भर थी। शायद आरोन फिंच भी उतनी बेहतरीन बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे थे। टीम में जो अन्य खिलाड़ी थे उनका प्रदर्शन भी उतना अच्छा नहीं था। हालांकि इस सीजन लगभग सभी बल्लेबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के 26वें मैच में पंजाब किंग्स ने अहमदाबाद में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 34 रनों से हराया और अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गए। पंजाब किंग्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 179/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में आरसीबी 145/8 का स्कोर ही बना सकी। केएल राहुल ने 91 रनों की बेहतरीन नाबाद पारी खेली। पंजाब किंग्स की यह 7 मैचों में तीसरी जीत है, वहीं आरसीबी की यह 7 मैचों में सिर्फ दूसरी हार है।

ये भी पढ़ें: ऋतुराज गायकवाड़ भविष्य में सीएसके के कप्तान बन सकते हैं, वीरेंदर सहवाग का बयान

Published 01 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now