Create
Notifications

"डेविड वॉर्नर की जगह सनराइजर्स की टीम में जेसन होल्डर या मुजीब उर रहमान को शामिल किया जा सकता है"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
Nitesh
ANALYST
Modified 02 May 2021
न्यूज़

डेविड वॉर्नर (David Warner) को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की कप्तानी से हटाए जाने के बाद प्लेइंग इलेवन में उनके रिप्लेसमेंट को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjerkar) ने कहा है कि राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मुकाबले में डेविड वॉर्नर की जगह दिग्गज ऑलराउंडर जेसन होल्डर या फिर अफगान स्पिनर मुजीब उर रहमान को शामिल किया जा सकता है। उनके मुताबकि ये दोनों खिलाड़ी वॉर्नर के रिप्लेसमेंट के रूप में बेस्ट विकल्प साबित हो सकते हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद ने सबको चौंकाते हुए अचानकर डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया और उनकी जगह केन विलियमसन को कप्तान बनाया गया है। वॉर्नर को हटाकर केन विलियमसन को सनराइजर्स का नया कप्तान नियुक्त किया गया है।

ये भी पढ़ें: मनीष पांडे की वजह से डेविड वॉर्नर को कप्तानी गंवानी पड़ी, चौंकाने वाला बयान आया सामने

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान संजय मांजरेकर ने कहा कि डेविड वॉर्नर के बाहर होने से सनराइजर्स हैदराबाद की गेंदबाजी की चिंताएं कम हो सकती हैं। जेसन होल्डर या मुजीब उर रहमान बेहतरीन विकल्प हो सकते हैं।

मांजरेकर ने कहा "मुझे लगता है कि डेविड वॉर्नर को कप्तानी से इसलिए हटाया गया है क्योंकि वो चाहते हैं कि उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में कोई दूसरे प्लेयर खेले। वो जेसन होल्डर हो सकते हैं या फिर राशिद खान की तरह गेम चेंजर स्पिनर मुजीब उर रहमान भी हो सकते हैं। ये काफी दिलचस्प फैसला होगा। अगर वो अगले गेम और उसके बाद वाले मैच में नहीं खेलते हैं तो फिर आपको पता चल चाएगा कि उन्हें क्यों नहीं शामिल किया गया।"

संजय मांजरेकर नहीं चाहते हैं कि डेविड वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप किया जाए

संजय मांजरेकर ने आगे कहा कि डेविड वॉर्नर को ड्रॉप करना सही नहीं है। उन्होंने कहा " मैं वॉर्नर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। हर आईपीएल सीजन उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया है। इस बार अगर उनके रन नहीं बन रहे हैं तो आपको उन्हें ड्रॉप नहीं करना चाहिए।"

ये भी पढ़ें: किरोन पोलार्ड ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपनी धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

Published 02 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now