Create
Notifications

SRH के कप्‍तान केन विलियमसन ने इंट्रा स्‍क्‍वाड प्रैक्टिस मैच खेलने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

केन विलियमसन और राशिद खान सहित महत्‍वपूर्ण खिलाड़‍ियों ने अभ्‍यास मैच में हिस्‍सा लिया
केन विलियमसन और राशिद खान सहित महत्‍वपूर्ण खिलाड़‍ियों ने अभ्‍यास मैच में हिस्‍सा लिया
Vivek Goel
visit

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने हाल ही में आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण से पहले अपना पहला अभ्‍यास मैच खेला। इसमें केन विलियमसन (Kane Williamson), डेविड वॉर्नर (David Warner), भुवनेश्‍वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) और राशिद खान (Rashid Khan) जैसे सभी महत्‍वपूर्ण खिलाड़‍ियों ने हिस्‍सा लिया और मैदान पर जरूरी समय बिताया।

सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम हैंडल पर वीडियो के जरिये मैच की कुछ हाइलाइट्स शेयर की। वीडियो में फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़‍ियों को एक्‍शन में देख पाए। इस दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के सपोर्ट स्‍टाफ सदस्‍यों और कुछ खिलाड़‍ियों ने अपने अनुभव साझा किए।

एसआरएच के कप्‍तान केन विलियमसन ने कहा कि वह मैदान पर ब्रेक के बाद लौटकर खुश हैं और अभ्‍यास मैच में अपने टीम के साथियों के कुछ अच्‍छे प्रदर्शन देखने को उत्‍साहित हैं।

विलियमसन ने कहा, 'मेरा मानना है कि सभी लोगों को अलग उम्‍मीद है कि वो क्‍या करना चाहते हैं। मेरे लिए मैदान पर समय बिताना अच्‍छा रहा। हमें अलग भूमिकाओं वाले खिलाड़‍ियों से कुछ उपयोगी योगदान मिला, जो देखकर काफी अच्‍छा लगा।'

सनराइजर्स हैदराबाद ने इस पोस्‍ट को इंस्‍टाग्राम पर शेयर करके कैप्‍शन लिखा, 'द राइजर्स का पहला अभ्‍यास मैच। छक्‍के, बाउंड्री, विकेट और युवाओं द्वारा प्रभावी प्रदर्शन पहले मैच में देखने को मिला, जहां राइजर्स ने राइजर्स के खिलाफ खेला।'

लेग स्पिनर राशिद खान ने अपनी योजना के बारे में कुछ शब्‍द कहे और विश्‍वास दिलाया कि आईपीएल 2021 में इसे अमल में लाकर दिखाएंगे।

केन विलियमसन हमेशा मौके पर खरे उतरते हैं: आकाश चोपड़ा

पूर्व भारतीय बल्‍लेबाज आकाश चोपड़ा का मानना है कि केन विलियमसन टीम की जरूरत के हिसाब से हमेशा अपना खेल ऊपर उठाते हैं। एसआरएच इस समय अंक तालिका में आखिरी स्‍थान पर है। उसने 7 में से केवल एक मैच जीता।

वॉर्नर, भुवी और विलियमसन जैसे अनुभवी खिलाड़‍ियों को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में दमदार प्रदर्शन करना होगा ताकि टीम प्‍लेऑफ में जगह बना सके।

आकाश चोपड़ा ने सनराइजर्स हैदराबाद टीम का प्रीव्‍यू करते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'सकारात्‍मकता को देखें तो जब आखिरी बार यूएई में इवेंट हुआ था तब एसआरएच ने प्‍लेऑफ में जगह बनाई थी। जेसन होल्‍डर एक बार फिर प्रमुख खिलाड़ी होंगे। केन विलियमसन हमेशा मौके पर आगे बढ़ते हैं। उनसे एक बार फिर दमदार प्रदर्शन की उम्‍मीद होगी। मेरे ख्‍याल से वॉर्नर को यूएई की परिस्थितियां रास आएंगी और राशिद खान एक बार फिर सनसनी रहने वाले हैं।'

सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपने अभियान की शुरूआत 22 सितंबर को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ करेगी। यह मुकाबला दुबई में खेला जाएगा।


Edited by Vivek Goel
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now