Create
Notifications

सनराइजर्स हैदराबाद ने बीच सीजन में बदला कप्तान, डेविड वॉर्नर को हटाया गया

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 01 May 2021
न्यूज़

आईपीएल (IPL) के बीच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने एक बड़ा बदलाव किया है। नियमित कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) को हटाकर केन विलियमसन (Kane Williamson) को कप्तानी सौंप दी गई है। अगले सभी मैचों के लिए हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन होंगे। सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन को कप्तान बनाने की जानकारी ट्विटर पर दी।

हैदराबाद ने ट्विटर पर लिखा कि हम यह ऐलान करना चाहते हैं कि कल होने वाले मैच और आईपीएल के आगामी सभी मैचों के लिए केन विलियमसन कप्तान होंगे। टीम मैनेजमेंट ने यह भी फैसला लिया है कि वे ओवरसीज कॉम्बिनेशन को कल राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मैच के लिए बदलेंगे।

डेविड वॉर्नर के बारे में हैदराबाद ने कहा कि मैनेजमेंट उनका सम्मान करता है और इन वर्षों में वॉर्नर का प्रभाव भी रहा। बचे हुए मैचों में वॉर्नर मैदान के अन्दर और बाहर टीम का सपोर्ट करते रहेंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन रहा है खराब

सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन इस सीजन में अब तक काफी निराश करने वाला रहा है। टीम को लगातार पराजय का सामना करते हुए देखा गया है। अब तक हैदराबाद ने 6 मैच खेले हैं और 1 बार जीत दर्ज की है। ऐसे में कहा जा सकता है कि टीम में सामूहिक प्रदर्शन की कमी है। अंक तालिका में सनराइजर्स हैदराबाद सबसे निचले स्थान पर है।

डेविड वॉर्नर ने बतौर कप्तान कुछ मैचों में अलग-अलग खिलाड़ी शामिल कर प्रयोग किये हैं लेकिन उनकी रणनीति काम एक बार भी नहीं आई है। इसे देखते हुए टीम मैनेजमेंट ने शायद कप्तान बदलकर देखते हुए केन के साथ जाने का फैसला लिया होगा। हालांकि कुछ मैचों में डेविड वॉर्नर ने बल्ले से अच्छा खेल दिखाया लेकिन टीम में मध्यक्रम और डेथ ओवरों में बेहतर क्रिकेट की कमी देखी गई है। पिछले सीजन में प्लेऑफ़ में जाने वाली यह टीम इस बार पूरी तरह फ्लॉप नजर आई है।

Published 01 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now