Create

आरसीबी ने टीम की नई जर्सी में राहुल द्रविड़ की तस्वीर की शेयर, फैंस ने की कोच बनाने की मांग

Photo Credit - Twitter
Photo Credit - Twitter

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पेज पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के जरिए बताया गया है कि आरसीबी की नई जर्सी में राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) किस तरह दिखेंगे। राहुल द्रविड़ का ये आर्टवर्क देखकर ट्विटर पर फैंस की काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं।

आरसीबी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर टीम की नई जर्सी में राहुल द्रविड़ का आर्टवर्क शेयर किया। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा "

अगर आप आईपीएल 2021 की नई किट में लीजेंड राहुल द्रविड़ को देखना पसंद करते हैं तो फिर अपना कमेंट ड्रॉप कीजिए।

ये भी पढ़ें: "वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में दोनों टीमों को विजेता घोषित करना सही नियम नहीं है"

इसके बाद ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फैंस की तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। कई फैंस ने तो उन्हें आरसीबी का हेड कोच या बैटिंग कोच भी बनाने की मांग की। आप भी पढ़िए राहुल द्रविड़ की इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर किस तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। आइए जानते हैं किसने क्या कहा ?

राहुल द्रविड़ को कोच बनाने की मांग
राहुल द्रविड़ को कोच बनाने की मांग

राहुल द्रविड़ IPL में आरसीबी की कप्तानी कर चुके हैं

राहुल द्रविड़ आईपीएल के पहले तीन सीजन आरसीबी की टीम का हिस्सा थे। पहले सीजन में वो टीम के कप्तान भी थे। हालांकि टीम का प्रदर्शन उनकी कप्तानी में अच्छा नहीं रहा और वो सातवें पायदान पर थे।

आरसीबी की तरफ से आईपीएल में खेलते हुए राहुल द्रविड़ ने 52 मैचों में 1132 रन बनाए थे। उन्होंने इस दौरान पांच अर्धशतक लगाए थे। राहुल द्रविड़ आरसीबी की तरफ से पांचवे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। वो विराट कोहली, एबी डीविलियर्स, क्रिस गेल और जैक कैलिस के बाद पांचवे नंबर पर हैं।

ये भी पढ़ें: नसीम शाह मामले में पीसीबी ने लिया यूं-टर्न, युवा गेंदबाज को बबल में जाने की इजाजत दी

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment