Create
Notifications

वसीम जाफर की पहेली में फिर उलझे IPL फैन्स, बकरी की फोटो शेयर की

Photo Courtesy : Wasim Jaffer Twitter
Photo Courtesy : Wasim Jaffer Twitter
Rahul
visit

आईपीएल (IPL 2021) में आज कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) से होगा। आईपीएल के पहले चरण में विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में बैंगलोर टीम ने शानदार प्रदर्शन किया, तो कोलकाता को शुरूआती मुकाबलों में निराशा ही हाथ लगी। इस मुकाबले के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने फिर से सोशल मीडिया पर आज के मुकाबले के लिए दो खिलाड़ियों पर नजर रखने को कहा है। लेकिन उनकी इस राय का अंदाज़ निराला है। उन्होंने एक 'GOAT' (बकरी) का फोटो शेयर किया, जो रंग बिरंगी पोशाक में है और उनकी इस पहेली में दर्शक भी उलझ गए हैं।

क्रिकेट की दुनिया में विराट कोहली को 'GOAT' कहा जाता है, जिसका मतलब होता है 'Greatest of All Time' यानी अभी तक के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी। इसलिए वसीम जाफर ने एक बकरी की फोटो लगाई, जिसे अंग्रेजी में GOAT कहते हैं। इसके अलावा फोटो में बकरी ने रंग बिरंगी पोशाक पहनी है। हाल ही में इंग्लैंड में हुई टेस्ट सीरीज के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) कमेंट्री बॉक्स के अलावा अपनी रंग बिरंगी पोशाक के लिए भी पहचाने गए थे। इसलिए वसीम जाफर ने RCB से विराट कोहली और KKR से दिनेश कार्तिक को आज के मैच में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए चुना होगा।

Looking forward to seeing these two tonight. #KKRvRCB #IPL2021 https://t.co/pecF2DKYEr

वसीम जाफर ने चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुए कल मुकाबले में ही ऐसा फोटो शेयर किया था, जिसको लेकर बेहद कंफ्यूज हो गए थे। लेकिन उन्होंने कमेन्ट करते हुए जवाब बताया उन्होंने किरण से किरोन पोलार्ड और 3D चश्मों से अम्बाती रायुडु को बताया था। वसीम जाफर ने इस फोटो पर कैप्शन लिखा कि, 'आज रात होने वाले मुकाबले पर इन 2 खिलाड़ियों पर ध्यान दें'। इस फोटो में अभिनेत्री जूही चावला और अभिनेता शाहरुख़ खान की तस्वीर है। कल हुए इस मुकाबले पोलार्ड बल्ला नहीं चला, तो रायुडु चोटिल होकर मैदान के बाहर चले गए। लेकिन उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 20 रनों से जीत हासिल कर ली।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now