Create

IPL 2021 - विराट कोहली ने केकेआर के नए खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर को दिए बैटिंग टिप्स

केकेआर और आरसीबी के बीच हुए मुकाबले के बाद विराट कोहली ने वेंकटेश अय्यर को अहम टिप्स दिए
केकेआर और आरसीबी के बीच हुए मुकाबले के बाद विराट कोहली ने वेंकटेश अय्यर को अहम टिप्स दिए

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के नए सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ आईपीएल 2021 (IPL) के 31वें मुकाबले में शानदार पारी खेली। वहीं मैच के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने उन्हें बैटिंग के भी कुछ टिप्स दिए।

केकेआर ने अबुधाबी में खेले गए मुकाबले में विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी को 9 विकेट के बड़े अंतर से हरा दिया। पहले बैटिंग करते हुए आरसीबी की टीम 19 ओवर में 92 रन के मामूली स्कोर पर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए केकेआर ने 10 ओवर में 1 विकेट पर 94 रन बनाकर मैच जीत लिया।

कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से इस मुकाबले में वेंकटेश अय्यर ने अपना आईपीएल डेब्यू किया और पहले ही मैच में शानदार पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 27 गेंद पर सात चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 41 रन बनाए और अपनी टीम को जीत दिलाकर ही लौटे।

वेंकटेश अय्यर को कप्तान विराट कोहली ने दिए टिप्स

मुकाबले के बाद केकेआर ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें आरसीबी के कप्तान विराट कोहली वेंकटेश अय्यर को बल्लेबाजी टिप्स दे रहे हैं। विराट कोहली ने युवा बल्लेबाज को बताया कि शॉर्ट पिच गेंदों का सामना कैसे किया जाता है।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले गेंदबाजी और फिर बल्लेबाजी दोनों में जबरदस्त प्रदर्शन किया। गेंदबाजी में वरुण चक्रवर्ती ने 4 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट हासिल किये। वहीं आंद्रे रसेल ने 9 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

बैटिंग में ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल और डेब्यू करने वाले वेंकटेश अय्यर ने तूफानी बैटिंग करते हुए नई गेंद पर आरसीबी को विकेट नहीं लेने दिया और रन भी बनाए। शुभमन गिल ने 34 गेंद पर 48 रनों की धुआंधार पारी खेली।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment