Create

IPL 2021 - विराट कोहली ने राजस्थान रॉयल्स को हराने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली ने हर विभाग को बेहतर बताया (फोटो - IPL)
विराट कोहली ने हर विभाग को बेहतर बताया (फोटो - IPL)

आरसीबी (RCB) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज की। पहले बैटिंग करते हुए राजस्थान की टीम 9 विकेट पर 149 रन बना पाई। जवाब में आरसीबी ने 3 विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। कप्तान विराट कोहली टीम के प्रदर्शन से खुश नजर आए और जीत के बाद प्रतिक्रिया भी दी।

विराट कोहली ने कहा कि गेंद के साथ दो मैचों में लगातार हमने वापसी की है जो एक अच्छा संकेत है। टी20 क्रिकेट में अगर आप गेंद के साथ पकड़ बनाते हैं, तो सही दिशा में जा रहे हैं। हम वापस आकर हावी रहे हैं। विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा था, 175 रन प्रतिस्पर्धी हो सकते थे। जिस तरह का गेंदबाजी आक्रमण हमारे पास है, हमें कुछ विकेट लेने थे और चीजें खुल गई।

कोहली ने यह भी कहा कि हमें पता था कि अगर हम अपना धैर्य बनाए रखते हैं, तो हमें बल्लेबाजों से गलतियाँ मिलेंगी और ऐसा ही हुआ लेकिन वे जबरन गलतियाँ कर रहे थे। एविन लुईस का विकेट गेम बदलने वाला क्षण था। गार्टन ने अपने पहले गेम में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया था, वह गेंद को सही क्षेत्र में पिच कराने के लिए पर्याप्त रूप से तैयार हुए थे। हमें रिवॉर्ड मिले हैं क्योंकि हम आत्मविश्वासी और निडर रहे हैं। पिछले दो मैचों में यही हमारी टीम की यूएसपी रही है।

Thank you for your incredible and unmatchable support, 12th Man Army! ❤️We love you 5️⃣M. 😍#PlayBold #WeAreChallengers #ನಮ್ಮRCB #IPL2021 #5MStrong https://t.co/5vWHE60qsO

आरसीबी के कप्तान ने मिडिल ओवरों में गेंदबाजी अच्छी होने की बात कही, उन्होंने यह भी कहा कि ओपनिंग में अच्छी शुरुआत से टीम को संतुलन मिला। सब चीजें सही जा रही हैं और लोग इसमें अपना योगदान भी दे रहे हैं। आपको टूर्नामेंट में अपनी गति बरकरार रखनी चाहिए।राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी एक बार फिर से खराब रही। ऊपरी क्रम के कुछ बल्लेबाजों ने रन बनाए लेकिन मध्यक्रम ने निराश किया। स्कोर और आगे जा सकता था लेकिन आरसीबी ने बीच के ओवरों में बेहतरीन वापसी करते हुए रॉयल्स की टीम को कम स्कोर पर रोकने में सफलता हासिल की। राजस्थान के लिए एविन लुईस ने अर्धशतकीय पारी खेली।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment