Create
Notifications

IPL 2021 - विराट कोहली ने पंजाब किंग्स को हराने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली प्लेऑफ़ में जाने को लेकर खुश नजर आए (फोटो - IPL)
विराट कोहली प्लेऑफ़ में जाने को लेकर खुश नजर आए (फोटो - IPL)
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

आरसीबी (RCB) की टीम ने पंजाब किंग्स (PBKS) को हराते हुए इस सीजन के आईपीएल में प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई कर लिया। पिछले साल भी वे टॉप चार में पहुंचे थे। जीत के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) खुश नजर आए और कुछ क्षेत्रों में अब भी सुधार करने की आवश्यकता बताई। कोहली ने यह भी कहा कि वे टॉप 2 में जाना चाहते हैं।

मैच के बाद प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने को लेकर विराट कोहली ने ख़ुशी जताई और कहा कि ऐसा नहीं है कि 2011 के बाद से हमने ऐसा नहीं किया है लेकिन यह शानदार है। 12 मैचों में से 8 जीत एक बड़ा अभियान है। टॉप में जाने के लिए अभी हमारे पास दो मौके और हैं और इससे हमें निडर होकर खेलने की प्रेरणा मिलती है।

विराट कोहली का पूरा बयान

कोहली ने कहा कि किसी भी टीम के लिए पहली बाधा क्वालिफिकेशन होती है। हमारे पास अभी भी सुधार करने के लिए क्षेत्र हैं ताकि हम उन पर काम करें और टॉप 2 में पहुंचें। यह एक आसान विकेट नहीं था। जब आपके पास स्कोरबोर्ड पर कोई विकेट नहीं होता है, तो आप अधिक जोखिम उठा सकते हैं। जो मुझे और पडीक्कल को करना है। इस मैदान पर 15-20 रन अहम हो सकते हैं, हमें उन क्षेत्रों में खेलना होगा। यहां एक क्वालीफायर और एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाना है। इसके अलावा कोहली ने केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी को लेकर भी प्रतिक्रिया देते हुए शानदार बताया। अपने गेंदबाजों की भी कोहली ने तारीफ की।

Showing the true meaning of #ChallengerSpirit. 😎Playoffs spot: Queued ✅ Drop a 🤩 if you’re excited to see the ‘Q’ beside #RCB on the points table! 👊🏻#PlayBold #WeAreChallengers #ನಮ್ಮRCB #IPL2021 #RCBvPBKS https://t.co/hd0xlwnLhl

गौरतलब है कि पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम ने 164 रन का स्कोर खड़ा किया। ग्लेन मैक्सवेल ने तूफानी अंदाज में खेलते हुए 33 गेंदों पर 57 रनों की पारी खेली। विराट कोहली और देवदत्त पडीक्कल ने टीम को बेहतरीन शुरुआत दिलाई।

जवाबी पारी में केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने मिलकर टीम को धाकड़ शुरुआत दिलाई। हालांकि केएल राहुल बाद में आउट हो गए लेकिन मयंक अग्रवाल अर्धशतक बनाकर आउट हुए। उनके बाद आए बल्लेबाज दबाव में दिखे और पंजाब की टीम 6 रनों से मैच में हार गई।


Edited by Naveen Sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now