Create
Notifications

वीरेंदर सहवाग ने पृथ्वी शॉ की ताबड़तोड़ बैटिंग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
Nitesh

पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की ताबड़तोड़ बैटिंग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। पृथ्वी शॉ ने केकेआर (KKR) के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त धुआंधार पारी खेली और अपनी टीम को मैच जिताया। इसको लेकर सहवाग ने बड़ा बयान दिया है।

पृथ्वी शॉ ने केकेआर के खिलाफ 41 गेंदों में 82 रनों की धुआंधार पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी में 11 चौके और 3 छक्के लगाए। उन्होंने शिवम मावी के पहले ही ओवर में छह लगातार चौके जड़ दिए। पृथ्वी शॉ की इस पारी ने मुकाबले को एकतरफा बना दिया।

ये भी पढ़ें: हमारी टीम पृथ्वी शॉ की तरह ही खेलना चाहती है, ब्रेंडन मैक्कलम ने दिया बयान

पृथ्वी शॉ को लेकर वीरेंदर सहवाग का बयान

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान वीरेंदर सहवाग ने कहा "अगर आप एक ही ओवर में छह चौके लगा रहे हैं तो इसका मतलब ये है कि आपको गैप काफी परफेक्ट तरीके से निकालना होगा और ये आसान काम नहीं है। मैंने भी अपने करियर में ओपन किया है और हर गेंद पर बाउंड्री लगाने की कोशिश की है लेकिन 18-20 रन ही कभी कभी बने हैं। मैं कभी भी एक ओवर में छह बाउंड्री नहीं लगा पाया। ऐसा करने के लिए आपकी टाइमिंग सही होनी चाहिए और गैप भी ढूंढना होगा।"

इससे पहले पृथ्वी शॉ ने भी वीरेंदर सहवाग को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। पृथ्वी शॉ ने केकेआर के खिलाफ अपनी धुआंधार पारी के बाद वीरेंदर सहवाग से बात करने की इच्छा जताई है। पृथ्वी शॉ ने कहा है कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो बैटिंग के बारे में सहवाग से बात करना चाहेंगे। पृथ्वी शॉ की तुलना अक्सर वीरेंदर सहवाग से की जाती है जो दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान भी रह चुके हैं।

ये भी पढ़ें: ऋतुराज गायकवाड़ भविष्य में सीएसके के कप्तान बन सकते हैं, वीरेंदर सहवाग का बयान


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...