Create
Notifications

मुंबई इंडियंस पर वसीम जाफर ने शेयर किया मजेदार मीम, वायरल हुआ ट्वीट

Photo- IPL
Photo- IPL
reaction-emoji
Rahul

IPL 2021 में कल हुए मुकाबले में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ 9 विकेट से जीत हासिल की और टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत प्राप्त कर ली है। पंजाब की जीत के बाद ट्विटर पर फैन्स ने खूब प्रतिक्रियाएं साझा की लेकिन हर बार की तरह ट्विटर पर मीम्स के जरिये सभी के दिल जीतने वाले भारत के पूर्व खिलाड़ी वासिम जाफर (Wasim Jaffer) ने भी ट्वीट करते हुए चुटकी ली। वसीम जाफर पंजाब के हर एक मैच के बाद कुछ न कुछ मसाला मीम्स अपने दर्शकों के साथ शेयर करते है और इस बार उन्होंने पंजाब की जीत पर भी मजेदार मीम शेयर किया है।

आईपीएल इतिहास में मुंबई इंडियंस का दबदबा हर एक टीम के खिलाफ देखने को मिला है। इसलिए उन्हें इस टूर्नामेंट की दिग्गज टीम कहा जाता है। इसी सन्दर्भ में वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए एक फोटो शेयर की, जिसमें जंगल के बब्बर शेर का चित्र था। पंजाब किंग्स के किंग्स टाइटल से मेल खाता है और उन्होंने शेर के चित्र के नीचे लिखा कि जब शिकार करते है, बड़े ही करते है। इस ट्वीट को लोगों ने खूब रिट्वीट और लाइक किया। क्योंकि पंजाब का प्रदर्शन अभी तक खराब ही रहा और जिस तरह से उन्होंने मुंबई जैसी बड़ी टीम को मात दी है। उससे जाहिर हुआ है कि पंजाब के किंग्स ने बड़ा ही शिकार किया है।

वसीम जाफर पिछले कुछ महीनों से ट्विटर पर छायें हुए है। उनके द्वारा किये गए मजेदार ट्वीट सभी लोगों को पसंद आते है। उन्होंने कई बार दूसरे दिग्गज खिलाड़ियों के भी मजे लेते हुए ट्वीट किये है। वासिम जाफर फ़िलहाल पंजाब टीम के साथ जुड़े हुए है, उनका रोल बल्लेबाजी कोच का है। इससे पहले तीन मैचों में मिली हार पर वासिम जाफर ने सलमान खान का पुराना ट्वीट शेयर करते हुए मीम पोस्ट किया। वसीम जाफर के नेतृत्व में पंजाब की बल्लेबाजी पिछले 2 सीजन से बेहतरीन कार्य कर रही है। राहुल और मयंक का फॉर्म शानदार रहता है, तो गेल, हूडा और पूरन मध्यक्रम में जिम्मेदारी सँभालते हुए नजर आते है। पंजाब किंग्स का अगला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ नरेन्द्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में होगा।


Edited by निशांत द्रविड़
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...