Create

हमारी टीम पृथ्वी शॉ की तरह ही खेलना चाहती है, ब्रेंडन मैक्कलम ने दिया बयान

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के हेड कोच ब्रेंडन मैक्कलम (Brendon McCullum) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मिली हार के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि केकेआर की टीम पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की तरह निडर क्रिकेट खेलना चाहती है। हालांकि उन्होंने ये भी माना कि चीजें उनके पक्ष में नहीं जा रही हैं।

दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को एकतरफा मुकाबले में सात विकेट से हरा दिया। केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 154/6 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 17वें ओवर में ही सिर्फ तीन विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। पृथ्वी शॉ ने 41 गेंदों में 82 रनों की धुआंधार पारी खेली। उन्होंने शिवम मावी के पहले ही ओवर में छह लगातार चौके जड़ दिए। पृथ्वी शॉ की इस पारी ने मुकाबले को एकतरफा बना दिया।

ये भी पढ़ें: ऋतुराज गायकवाड़ भविष्य में सीएसके के कप्तान बन सकते हैं, वीरेंदर सहवाग का बयान

केकेआर की हार पर ब्रेंडन मैक्कलम का बयान

केकेआर की हार के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में ब्रैंडन मैक्कलम ने निराशा जाहिर की। खासकर उन्होंने टीम की बल्लेबाजी को लेकर सवाल उठाए। मैक्कलम ने कहा,

ये बेहद ही निराशाजनक है। सेलेक्शन में एक प्लेयर के तौर पर आपको फ्रीडम और कॉन्फिडेंस दिया जाता है। आपको ये छूट दी जाती है कि मैदान में जाकर बिना डरे अग्रेसिव क्रिकेट खेलिए और अपनी टीम को जीत की राह पर डालिए। मैंने और कप्तान ने इसी तरह के क्रिकेट की मांग प्लेयर्स से की थी। दुर्भाग्य से हम ऐसा नहीं कर पा रहे हैं। पृथ्वी शॉ ने जिस तरह की धुआंधार पारी खेली ठीक उसी तरह की क्रिकेट हम भी खेलना चाहते हैं।

ब्रेंडन मैक्कलम ने बताया कि उन्हें केकेआर के बल्लेबाजों से क्या उम्मीदें थीं। उन्होंने टीम में बदलाव की बात कही।

आप हर गेंद पर चौका या छक्का नहीं लगा सकते हैं लेकिन हम कोशिश तो कर सकते हैं, खासकर जब आपको पूरी तरह से छूट दे दी गई हो। दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से हमने आज पर्याप्त शॉट नहीं लगाए। हमें शायद आने वाले मुकाबलों में कुछ बदलाव करने पड़ेंगे।

ये भी पढ़ें: "ऋषभ पंत भारतीय टीम के अगले कप्तान बन सकते हैं"


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...