Create

IPL 2021 - 'आज मेरा दिन था और मैंने इसका पूरा फायदा उठाया'

सुनील नरेन ने आरसीबी के खिलाफ शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया
सुनील नरेन ने आरसीबी के खिलाफ शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया
Vivek Goel

सुनील नरेन (Sunil Narine) ने शारजाह में ऑलराउंड प्रदर्शन करके कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) को आईपीएल 2021 (IPL 2021) के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) पर जीत दिलाने में अमह भूमिका निभाई। इस जीत के साथ ही केकेआर आईपीएल के दूसरे क्‍वालीफायर में पहुंच गई है, जहां उसका सामना दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) से होगा।

सुनील नरेन ने पहले चार विकेट लिए और फिर तीन गेंदों में छक्‍के जड़कर मैच केकेआर के पक्ष में मोड़ दिया। केकेआर ने 139 रन का लक्ष्‍य दो गेंदें शेष रहते हुए 6 विकेट खोकर हासिल किया। नरेन को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

त्रिनिदाद के क्रिकेटर ने स्‍वीकार किया कि यह उनका दिन था और वह इसका पूरा फायदा उठाना चाहते थे। मैच के बाद सुनील नरेन ने कहा, 'मैच जीतने वाले मैच में कोई भी अच्‍छा प्रदर्शन हो, वो हमेशा अच्‍छा होता है। आज मेरा दिन था और मैंने इसका पूरा फायदा उठाया। मैंने सभी विकेट्स का आनंद उठाया।'

सुनील नरेन ने विराट कोहली, ग्‍लेन मैक्‍सवेल और एबी डीविलियर्स जैसे दिग्‍गजों को अपना शिकार बनाया और 4 ओवर के कोटे में 21 रन देकर चार विकेट लिए। इसके बाद बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने 15 गेंदों में 26 रन बनाकर केकेआर के लिए मैच बेहद आसान बना दिया था।

केकेआर को आखिरी ओवर में जीत के लिए 7 रन की दरकार थी। शाकिब अल हसन और इयोन मोर्गन ने चार गेंदों में इसे हासिल कर लिया।

कड़ी मेहनत का फल मिला: सुनील नरेन

33 साल के सुनील नरेन को कई बार अपना गेंदबाजी एक्‍शन बदलना पड़ा, जिसके कारण उनकी नेचुरल गेंद बर्बाद हो गई। हालांकि, सुनील नरेन ने अपने नए गेंदबाजी एक्‍शन के साथ कड़ी मेहनत की, जो यूएई में केकेआर के लिए काफी फायदेमंद साबित हो रहा है।

सुनील नरेन ने कहा कि वह धीरे-धीरे अपने सर्वश्रेष्‍ठ पर आ रहे हैं। उन्‍होंने कहा, 'मैं जैसा था, उसके करीब तो नहीं पहुंचा, लेकिन वहां पहुंच जाउंगा। कड़ी मेहनत का फल मिल रहा है।'

सुनील नरेन से एक बार फिर टीम को बेहतरीन प्रदर्शन की उम्‍मीद होगी जब बुधवार को शारजाह में केकेआर का सामना दूसरे क्‍वालीफायर में दिल्‍ली कैपिटल्‍स से होगा।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...