Create

मयंक अग्रवाल ने पंजाब किंग्स की हार के लिए आंद्रे रसेल को जिम्मेदार ठहराया

आंद्रे रसेल अपनी धुआंधार पारी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
आंद्रे रसेल अपनी धुआंधार पारी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने बल्लेबाजी में कम रन बनाए। इसके बाद आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने धुआंधार पारी खेल पंजाब किंग्स को मुकाबले से काफी दूर कर दिया।

आंद्रे रसेल ने पंजाब किंग्स के खिलाफ जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 31 गेंदों में 8 छक्कों की मदद से 70 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और सैम बिलिंग्स (23 गेंद 24) के साथ मिलकर टीम को 33 गेंद शेष रहते ही धमाकेदार जीत दिला दी। आंद्रे रसेल ने मुकाबले को एकतरफा बना दिया और पूरी तरह से गेंदबाजों पर वो हावी रहे।

आंद्रे रसेल ने मैच को एकतरफा बना दिया - मयंक अग्रवाल

मयंक अग्रवाल ने केकेआर की जीत का श्रेय पूरी तरह से आंद्रे रसेल को दिया। पंजाब की टीम एक समय मुकाबला करती हुई दिख रही थी और उन्होंने केकेआर के चार विकेट चटका दिए थे। हालांकि रसेल ने अपनी पारी के दम पर उन्हें जीत से दूर कर दिया। मयंक ने मैच के बाद कहा,

शुरूआत में हमने गेंदबाजी में पूरा जोर लगाया और कड़ा मुकाबला किया। लेकिन इसके बाद आंद्रे रसेल ने आकर धुआंधार पारी खेल दी। उनको श्रेय जाता है जो मैच को हमसे इस तरह से दूर लेकर गए। मेरे हिसाब से ये 170 रन वाली विकेट थी। हमने शुरूआत अच्छी की थी लेकिन उसका फायदा नहीं उठा सके। हालांकि टूर्नामेंट की अभी शुरूआत है और ऐसी चीजें होती रहती हैं।

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स की टूर्नामेंट में ये पहली हार है। टीम ने आरसीबी के खिलाफ अपना पहला मैच जीता था लेकिन इस मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। आने वाले मैचों में टीम जरूर अच्छा प्रदर्शन करना चाहेगी।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...