Create
Notifications

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रन चेज के दौरान हार्दिक पांड्या के एप्रोच को लेकर डेविड मिलर ने दिया बड़ा बयान

हार्दिक पांड्या और डेवि़ड मिलर ने जबरदस्त साझेदारी की
हार्दिक पांड्या और डेवि़ड मिलर ने जबरदस्त साझेदारी की
Nitesh

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ क्वालीफायर मुकाबले में रन चेज के दौरान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के एप्रोच को लेकर गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के दिग्गज बल्लेबाज डेविड मिलर (David Miller) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हार्दिक पांड्या राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रन चेज के दौरान बिल्कुल भी दबाव में नहीं थे और काफी शांत तरीके से खेल रहे थे।

आईपीएल 2022 के पहले क्वालीफ़ायर मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हरा दिया और इसके साथ ही फाइनल में भी प्रवेश कर लिया। कोलकाता के ईडन गार्डेन्स मैदान में टॉस हारकर पहले खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 188 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जोस बटलर ने 56 गेंदों में 89 रनों की बेहतरीन पारी खेली। जवाब में गुजरात टाइटंस ने सिर्फ तीन विकेट खोकर आखिरी ओवर में जीत हासिल कर ली।

इस जीत के हीरो डेविड मिलर और हार्दिक पांड्या रहे। दोनों ही खिलाड़ियों ने चौथे विकेट के लिए 106 रनों की अविजित साझेदारी कर गुजरात टाइटंस को जीत दिला दी। कप्तान हार्दिक पांड्या (1/14 एवं 40*) ने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया। वहीं डेविड मिलर ने भी 68 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उन्होंने 38 गेंद की अपनी पारी के दौरान 3 चौके और 5 छक्के लगाए।

हार्दिक पांड्या रन चेज के दौरान काफी कूल थे - डेविड मिलर

हार्दिक पांड्या के साथ अपनी साझेदारी को लेकर डेविड मिलर ने बड़ा बयान दिया। मैच के बाद शुभमन गिल से आईपीएल की वेबसाइट पर बातचीत के दौरान डेविड मिलर ने कहा "मैंने आखिरी के तीन या चार ओवरों में हर एक गेंद पर जोर से प्रहार करने की कोशिश की। आखिरी ओवर में मेरा ये प्लान काम आ गया। हार्दिक पांड्या काफी शांत और कूल थे। रन चेज के दौरान वो कभी भी दबाव में नहीं दिखे और काफी बेफ्रिक होकर खेल रहे थे।"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...