Create

फाफ डू प्लेसी ने दिनेश कार्तिक की महेंद्र सिंह धोनी से की तुलना

फाफ डू प्लेसी ने टीम की जीत के बाद खिलाड़ियों की सराहना की
फाफ डू प्लेसी ने टीम की जीत के बाद खिलाड़ियों की सराहना की

आरसीबी (RCB) ने अपने दूसरे आईपीएल (IPL) मैच में इस सीजन की पहली जीत दर्ज की। केकेआर (KKR) को एक नजदीकी मुकाबले में आरसीबी ने 3 विकेट के अंतर से हरा दिया। कप्तान फाफ डू प्लेसी ने अपने खिलाड़ियों की प्रशंसा की है। उन्होंने दिनेश कार्तिक के शांत बर्ताव को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है।

फाफ डू प्लेसी ने कहा कि मैं काफी खुश हूँ क्योंकि शुरुआत में नजदीकी मार्जिन के गेम अहम होते हैं। स्कोर कम था लेकिन हम पॉजिटिव रहना चाह रहे थे। तेज गेंदबाजों ने काफी अच्छी गेंदबाजी की। गेंद पहले थोड़ी ज्यादा स्विंग हुई लेकिन आज सीम और उछाल था। दो तीन दिन पहले, यह 200 था और आज 130 था। हम और अधिक आश्वस्त होना चाहेंगे। रन कभी कोई समस्या नहीं थे। हमें बस हाथ में विकेट की जरूरत थी।

आरसीबी के कप्तान ने दिनेश कार्तिक को लेकर कहा कि आइस कूल (शांत) होने के मामले में दिनेश कार्तिक धोनी के करीब हैं। मैं मदद के लिए दूसरे लोगों पर निर्भर रहता हूँ। हमारे कैम्प में कुछ महान लोग हैं और अच्छा कम्यूनिकेशन है। टीम के साथी सपोर्टिव रहे हैं और नए विचारों के साथ आ रहे हैं।

आरसीबी के लिए चार विकेट लेकर प्लेयर ऑफ़ द मैच बनने वाले वनिंदु हसारंगा ने कहा कि मैं बहुत ख़ुश हूं। खासकर ओस के कारण गेंदबाजी करना काफी मुश्किल होता है। मेरे पसंदीदा फुटबॉलर नेमार हैं और यही उनका जश्न है जो मैं करता हूं। जब मैं खेलने जाता हूं तो कोई दबाव नहीं लेता। इसलिए मुझे लगता है कि मुझे सफलता मिली है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर की टीम 128 रनों के मामूली स्कोर पर आउट हो गई। इसके बाद आरसीबी ने इस स्कोर को 7 विकेट पर 132 रन बनाते हुए हासिल कर लिया। इस तरह केकेआर को नजदीकी पराजय का सामना करना पड़ा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment