Create

केन विलियमसन ने सनराइजर्स हैदराबाद की करारी हार के बाद दिया बड़ा बयान

हैदराबाद की टीम हर विभाग में पिछड़ी हुई नज़र आई
हैदराबाद की टीम हर विभाग में पिछड़ी हुई नज़र आई
reaction-emoji
निरंजन

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम को आरसीबी (RCB) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। हैदराबाद की बैटिंग यूनिट पूरी तरह से इस मैच में फ्लॉप नज़र आई। टीम के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने सुधार की गुंजाइश बताई। इसके अलावा भी उन्होंने कई अन्य बातों का जिक्र किया।

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान ने कहा कि यह हमारे लिए काफी चुनौती भरा रहा मुकाबला है, हमें उस दबाव को पलटने के तरीकों के साथ आने की जरूरत है। बल्लेबाजी गुणवत्तापूर्ण रही है, लेकिन एक इकाई के रूप में छूने के लिए अभी कई क्षेत्र हैं। मुझे लगता है कि पहले जब नई गेंद से सहायता मिलती थी तो हम निश्चित रूप से बहुत खतरनाक थे, इसलिए हमें ड्रॉइंग बोर्ड पर वापस जाने की जरूरत है। हमारे पास अगले गेम के बीच थोड़ा अंतर है।

विलियमसन ने आगे कहा कि हमें क्रिएटिव होकर वापस आते हुए मोमेंटम हासिल करने की आवश्यकता है। आरसीबी बहुत मजबूत टीम है, अन्य टीमें भी मजबूत हैं। हमें आरसीबी ने आउटप्ले कर दिया। हमें सुधार करने की जरूरत है, लेकिन ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। मार्जिन हमेशा ठीक रहता है लेकिन हमें सुधार के संकेत दिखाने की जरूरत है। हमने अच्छी शुरुआत नहीं की, इस सतह पर उनका कुल स्कोर बहुत अच्छा था। विकेट गेंद को पकड़ रही थी और गेंद टर्न भी हो रही थी। मौकों का ज्यादा लाभ उठाने के लिए हमको साझेदारियां करते हुए गेम को गहराई तक लेकर जाना चाहिए था। यानसेन और नटराजन के बारे में विलियमसन ने कहा कि दोनों अच्छी तरह रिकवर हो रहे हैं और अगले गेम में उनको देखने की उम्मीद करता हूँ।

With a long break ahead, we will go back to the drawing board to assess and chart our way forward. #SRHvRCB #OrangeArmy #ReadyToRise #TATAIPL https://t.co/eJH4n15nmu

गौरतलब है कि पहले बैटिंग करते हुए आरसीबी ने 3 विकेट पर 192 रनों का बड़ा स्कोर हासिल किया। जवाब में खेलते हुए सनराइजर्स की टीम 125 रनों पर आउट हो गई। हसारंगा ने आरसीबी के लिए 5 विकेट झटके।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...