Create

केन विलियमसन ने टीम की करारी हार के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

केन विलियमसन ने कुछ बड़ी बातों का उल्लेख किया
केन विलियमसन ने कुछ बड़ी बातों का उल्लेख किया
reaction-emoji
Naveen Sharma

आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए डेब्यू अच्छा नहीं रहा। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में हैदराबाद को पराजय का सामना करना पड़ा। टीम को 61 रनों से मिली बड़ी हार के बाद हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

मैच के बाद केन विलियमसन ने कहा कि हमने गेंद से शानदार शुरुआत की और हमारे पास मौके थे। अब तक के सभी मैचों में नई गेंद से कुछ स्विंग और सहायता मिली है। हमें बहुत संभावना दिख रही थी लेकिन दुर्भाग्य से इस गेम में कुछ अच्छे मार्जिन हमारे हिसाब से नहीं आए। यह बहुत अच्छी सतह थी, राजस्थान ने बहुत अच्छा खेला।

हैदराबाद के कप्तान ने आगे कहा कि एक टीम के रूप में हमें कई चीजों में सुधार करने की आवश्यकता है। चिन अप होकर हमें अगले मैच के लिए जाना है। नो बॉल को लेकर विलियमसन ने कहा कि हम आगे इसका ध्यान रखते हुए जाएंगे। ऐसी गेंद पर विकेट लेना कभी अच्छा नहीं होता। उमरान मलिक की तारीफ करते हुए विलियमसन ने कहा कि उनके पास काफी अच्छी गति है। उम्मीद है कि एक क्रिकेटर के रूप में वह विकसित होते रहेंगे। वह युवा है, उनको पिछले साल कुछ अनुभव मिला जो वास्तव में मूल्यवान था और मुझे यकीन है कि वह आगे भी बेहतर होते रहेंगे। एक टीम के लिए हमारे लिए अहम है कि योजना को लागू करने के लिए हम पूरे समय लगे रहें।

Not the note we wanted to begin on. We will come back stronger. #SRHvRR #TATAIPL #OrangeArmy #ReadyToRise https://t.co/KUaaXFWCJ6

गौरतलब है कि पहले खेलते हुए रॉयल्स ने 6 विकेट पर 210 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए हैदराबाद की टीम 7 विकेट पर 149 रन का स्कोर ही हासिल कर पाई। इस तरह राजस्थान ने 61 रनों से एक बड़ी जीत अर्जित करते हुए मुकाबला अपने नाम कर लिया।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...