Create
Notifications

मयंक अग्रवाल ने पंजाब की हार को लेकर दिया बड़ा बयान

मयंक अग्रवाल ने टीम की  हार के लिए प्रतिक्रिया दी है
मयंक अग्रवाल ने टीम की हार के लिए प्रतिक्रिया दी है
निरंजन

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का बेहतरीन प्रदर्शन पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मैच में भी जारी रहा। राजस्थान रॉयल्स ने इस मुकाबले में 6 विकेट से जीत हासिल की। पंजाब की हार के बाद कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स की बेहतरीन बल्लेबाजी को हार का कारण माना।

मयंक अग्रवाल ने कहा कि मुझे लगा कि हमें बहुत अच्छा स्कोर हासिल हुआ है। बीच के ओवरों में हम अपनी गेंदबाजी योजनाओं पर टिके नहीं रहे। वे हम पर कड़ाई से आते रहे और बाउंड्री लगाते रहे। 20 ओवरों तक खेलते रहने से उनके पास मोमेंटम आ गया। अर्शदीप किसी शानदार खिलाड़ी से कम नहीं हैं। जब टीम को जरूरत होती है तो वह अपना हाथ ऊपर रखते हैं। वह टीम में लीडर रहे हैं और यह हमारे लिए शानदार रहा है। हमें अपने संसाधनों का सर्वोत्तम उपयोग करना होगा। जॉनी (बेयरस्टो) ने बाहर आकर शानदार बल्लेबाजी की।

पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स की टीम ने 5 विकेट पर 189 रनों का स्कोर हासिल किया। जॉनी बेयरस्टो ने पंजाब की टीम के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। जितेश शर्मा ने भी तूफानी अंदाज में खेलते हुए टीम को सहयोग दिया। वह 18 गेंद में 38 रन बनाकर नाबाद रहे। चहल ने एक बार फिर से अपनी गेंदबाजी का जलवा बिखेरते हुए 3 विकेट हासिल किये।

We gave it our all 🙁 https://t.co/0thykhBoEd

जवाबी पारी में खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स ने धाकड़ जीत दर्ज की। मुकाबला अंतिम ओवर तक गया और दो गेंद शेष रहते राजस्थान रॉयल्स ने मैच जीत लिया। यशस्वी जायसवाल ने तेज बैटिंग का प्रदर्शन करते हुए 41 गेंदों में 68 रनों की पारी खेली। शिमरोन हेटमायर ने मुकाबला फिनिश किया। वह 16 गेंद में 31 रन बनाकर नाबाद रहे।

राजस्थान रॉयल्स के नाम इस सीजन 7 जीत दर्ज है। तालिका में 14 अंकों के साथ रॉयल्स इस समय तीसरे स्थान पर है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...