फाफ डू प्लेसी ने आरसीबी के बाहर होने पर दिया बड़ा बयान

आरसीबी बल्लेबाजी में बेहतर करने में नाकाम रही
आरसीबी बल्लेबाजी में बेहतर करने में नाकाम रही

आरसीबी (RCB) की टीम को राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर मैच में हार के साथ फाइनल में जाने से वंचित होना पड़ा। हालांकि सीजन में इस टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा लेकिन फाइनल में नहीं जाने का दर्द अलग होता है। फाफ डू प्लेसी (Faf Du Plessis) ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया।

फाफ डू प्लेसी ने कहा कि जब हम फील्डिंग पर गए तब महसूस हुआ कि कुछ रन कम है। तीन से चार ओवरों में मूवमेंट और ऐसा लगा कि 180 रन अच्छा स्कोर होता। आरसीबी के लिए सीजन शानदार रहा। हम जहां भी जाते हैं वहां प्रशंसक कितने खास होते हैं। बाहर आने और हमारा समर्थन करने वाले सभी लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद। हमारे लिए कुछ अविश्वसनीय प्रदर्शन रहे हैं। हर्षल शानदार रहे हैं। दिनेश कार्तिक भी और सभी लोग भारत के लिए चुने गए। स्पष्ट रूप से आज रात निराश करने वाली रही।

डू प्लेसी ने आगे कहा कि हमारी टीम में अच्छी युवा प्रतिभाएं हैं और जाहिर तौर पर 3 साल की योजना के साथ उन्हें लिया गया है। यही आप अधिकतम करने की कोशिश करते हैं। आप शुरुआत में उन्हें कच्चा पाते हैं लेकिन वे सुपरस्टार में बदल सकते हैं। आईपीएल के बाद आप हमेशा तीन भारतीय टीमों को चुन सकते हैं, जिसमें युवा प्रतिभाएं आ रही हैं। जब मैं फ्रैंचाइज़ी में शामिल हुआ तो यह सबसे स्पष्ट बात थी। आप केवल हर फ्रैंचाइज़ी को मिलने वाले समर्थन से चकित हो सकते हैं। सभी ने अच्छा किया और बहुत-बहुत धन्यवाद।

गौरतलब है कि पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम ने 8 विकेट पर 157 रनों का स्कोर हासिल किया। रजत पाटीदार ने उनके लिए अर्धशतक जमाया। अन्य बल्लेबाज फ्लॉप रहे। जवाब में खेलते हुए राजस्थान ने इस लक्ष्य को तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। जोस बटलर ने सीजन का चौथा शतक जमाया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now