Create

शिखर धवन ने आईपीएल में मयंक अग्रवाल की कप्तानी में खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

IPL Eliminator - Delhi v Sunrisers
IPL Eliminator - Delhi v Sunrisers

दिग्गज सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की कप्तानी में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मयंक अग्रवाल की कप्तानी में खेलना उनके लिए काफी अच्छा रहेगा। इसके साथ ही उन्होंने टीम के अच्छे प्रदर्शन की भी उम्मीद जताई।

दरअसल शिखर धवन आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स टीम का हिस्सा हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया था और नीलामी के दौरान पंजाब ने उन्हें खरीद लिया। वहीं केएल राहुल के लखनऊ सुपर जायंट्स टीम में जाने के बाद फ्रेंचाइजी ने मयंक अग्रवाल को अपना अगला कप्तान बनाया है। ऐसे में अब धवन उनकी ही कप्तानी में खेलते हुए नजर आएंगे और अपने अहम सुझाव भी शेयर करेंगे।

मयंक अग्रवाल की कप्तानी में खेलना मेरे लिए अच्छा रहेगा - शिखर धवन

एएनआई से बातचीत में शिखर धवन ने मयंक अग्रवाल की कप्तानी में खेलने को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

मैं इस वक्त काफी पॉजिटिव सोच रहा हूं। मयंक अग्रवाल की कप्तानी में खेलना मेरे लिए अच्छा रहेगा। हमारी टीम काफी मजबूत है। सभी युवा खिलाड़ी काफी अच्छे हैं और प्रतिभाशाली हैं। उम्मीद है कि हम इस बार कुछ बड़ा करेंगे। अगर मुझे मयंक के साथ ओपन करने का मौका मिला तो ये मेरे लिए काफी अच्छा होगा, क्योंकि ये एक बड़ी जिम्मेदारी होगी जिसे हैंडल करने के लिए मैं तैयार हूं।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के ऑक्शन में शिखर धवन को पंजाब किंग्स की टीम ने 8 करोड़ 25 लाख की भारी भरकम रकम में खरीदा था। धवन को खरीदने के लिए दिल्ली कैपिटल्स टीम ने भी काफी कोशिश की थी लेकिन आखिर में बाजी पंजाब किंग्स ने मारी और उन्होंने 8 करोड़ से ज्यादा की रकम में धवन को अपनी टीम में शामिल कर लिया। पंजाब किंग्स की टीम पहली बार आईपीएल टाइटल जीतने के इरादे से मैदान में उतरेगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment