Create
Notifications

मुझे आज सुबह आरसीबी के कप्तान का मैसेज आया, टिम डेविड ने धुआंधार पारी के बाद दिया बयान

टिम डेविड धुआंधार पारी खेलते हुए (Photo Credit - IPLT20)
टिम डेविड धुआंधार पारी खेलते हुए (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji reaction-emoji
सावन गुप्ता

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी टिम डेविड (Tim David) ने बताया कि किस तरह दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मैच से पहले उन्हें आरसीबी (RCB) के कप्तान का मैसेज आया था। टिम डेविड ने बताया कि फाफ डू प्लेसी ने मैसेज करके उनका उत्साह बढ़ाया था।

दरअसल आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए दिल्ली कैपिटल्स को ये मैच हारना जरूरी था। वहीं दिल्ली कैपिटल्स अगर जीत जाती तो वो सीधे प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाते और आरसीबी की टीम बाहर हो जाती। यही वजह रही कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पूरे मैच के दौरान मुंबई इंडियंस को जमकर सपोर्ट किया।

फाफ डू प्लेसी ने किया टिम डेविड को सपोर्ट

टिम डेविड इससे पहले आरसीबी के लिए खेल चुके हैं और फाफ डू प्लेसी ने मैच से पहले उनको मैसेज कर उनका उत्साह बढ़ाया। मैच के बाद उन्होंने कहा,

आज सुबह मुझे फाफ डू प्लेसी से इस सुबह मैसेज आया। ग्लेन मैक्सवेल, विराट कोहली और फाफ डू प्लेसी मुंबई इंडियंस की किट पहनकर हमें सपोर्ट कर रहे थे।

आपको बता दें कि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टॉस हारकर पहले खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 159/7 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने आखिरी ओवर में पांच विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। टिम डेविड ने 11 गेंदों में 34 रनों की धुआंधार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला दी। हार की वजह से दिल्ली कैपिटल्स अंक तालिका में पांचवें स्थान पर रही और टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

दिल्ली कैपिटल्स की इस हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम प्लेऑफ में पहुंच गई। यही वजह रही कि दिल्ली कैपिटल्स की हार के बाद आरसीबी के खिलाड़ी खुशी से झूम उठे। आरसीबी की टीम लगातार तीसरे साल प्लेऑफ में पहुंची है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...