केन विलियमसन को आउट दिए जाने के बाद थर्ड अंपायर को लेकर फूटा लोगों का गुस्सा, ट्विटर पर आईं तीखी प्रतिक्रियाएं 

थर्ड अंपायर पर उतारा लोगों ने अपना गुस्सा
थर्ड अंपायर पर उतारा लोगों ने अपना गुस्सा

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को बीती रात इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के अपने पहले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार झेलनी पड़ी है। 200 से अधिक रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स ने शुरुआत में ही कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) का विकेट गंवा दिया था। विलियमसन को कैच आउट दिया गया था, लेकिन इस कैच पर विवाद की स्थिति बन गई।

प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर विलियमसन के बल्ले का किनारा लेती हुई गेंद विकेटकीपर संजू सैमसन के पास गई थी, लेकिन वह इसे अपने दस्तानों में समा नहीं पाए थे। सैमसन के दस्तानों से उछलने के बाद गेंद को पहली स्लिप में खड़े देवदत्त पडिक्कल ने लपका था। थर्ड अंपायर ने रीप्ले देखने के बाद विलियमसन को आउट दिया था, लेकिन फैंस इस फैसले से नाखुश दिखे। अधिकतर लोगों का मानना है कि पडिक्कल के हाथ में जाने से पहले गेंद टप्पा खा चुकी थी।

इस फैसले को लेकर फैंस ने ट्विटर पर खूब तगड़ी प्रतिक्रिया दी है। आइए डालते हैं ट्विटर पर आई कुछ तगड़ी प्रतिक्रियाओं पर एक नजर।

(बुरा लग रहा है कि केन विलियमसन को आउट दिया गया। साफ तौर पर गेंद पडिक्कल से पहले ग्राउंड को टच हुई थी। गेंद के नीचे उनकी कोई अंगुली नहीं है।)

(केन विलियमसन आउट नहीं थे मूर्ख थर्ड अंपायर। क्या तुम अंधे हो या इसके लिए तुम्हें पैसे मिलते हैं?)

(केन विलियमसन का कैच नॉट आउट लग रहा है और निश्चित तौर पर गेंद जमीन से टकराई है। थर्ड अंपायर द्वारा दिया गया खराब निर्णय और उन्होंने काफी जल्दी अपना निर्णय दिया। शॉकिंग।)

(क्या फूंक के बैठा है मूर्ख थर्ड अंपायर। केन विलियमसन निश्चित तौर पर नॉट आउट थे।)

बड़े लक्ष्य के दबाव में बिखर गई हैदराबाद की बल्लेबाजी

211 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद ने 37 के स्कोर पर पांच विकेट गंवा दिए थे। लगातार विकेट गिरने के अलावा टीम के रन बनाने की गति भी काफी धीमी थी। पावरप्ले में टीम ने केवल 14 रन बनाए जो संयुक्त रूप से सबसे कम पावरप्ले स्कोर है। ऐडन मार्करम (57*) और वाशिंगटन सुंदर (14 गेंद 40 रन) ने कुछ हद तक संघर्ष दिखाया और अपनी टीम को 149/7 के स्कोर तक ले गए। राजस्थान ने 61 रनों से मैच अपने नाम किया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now