Create

पंजाब किंग्स के खिलाफ अपनी घातक गेंदबाजी को लेकर उमेश यादव ने दिया बड़ा बयान

उमेश यादव ने जबरदस्त गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
उमेश यादव ने जबरदस्त गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ अपनी जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर केकेआर (KKR) के तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के विकेट को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें पता था कि वो मुझे एक्रॉस द लाइन जाकर खेलेंगे।

उमेश यादव की अगर बात करें तो उनका परफॉर्मेंस अभी तक आईपीएल में काफी शानदार रहा है। उमेश यादव इस सीजन काफी बेहतरीन फॉर्म में नज़र आ रहे हैं और अब तक लगभग हर टीम को परेशान करने में सफल रहे हैं। पंजाब के खिलाफ भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। उमेश यादव ने सिर्फ 23 रन देकर 4 विकेट चटकाए।

मुझे पता था कि मयंक अग्रवाल किस तरह का शॉट खेलेंगे - उमेश यादव

शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ उन्होंने पहले ही ओवर में कप्तान मयंक अग्रवाल को चलता कर दिया। मैच के बाद इस विकेट को लेकर उन्होंने कहा,

मैं हैरान था कि मयंक अग्रवाल ने पहली ही गेंद पर मेरे खिलाफ बड़ा शॉट खेलना चाहा। मैंने उनको नेट्स में खेलते हुए देखा है और मुझे पता था कि वो एक्रॉस द लाइन जाकर शॉट खेलेंगे और मैं काफी खुश हूं कि ऐसी जगह पर गेंद डाली जहां से उनका विकेट मिल गया।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के आठवें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया और इस सीजन की अपनी दूसरी जीत दर्ज की। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 137 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। केकेआर की टीम ने 15वें ओवर में ही इस टार्गेट को चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। बल्लेबाजी में आंद्रे रसेल ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...