Create

विराट कोहली ने की सचिन तेंदुलकर से मुलाकात, मुंबई इंडियंस के युवा खिलाड़ियों के साथ भी की बातचीत 

मैच के बाद सचिन तेंदुलकर और MI के युवा खिलाड़ियों से बात करते विराट कोहली
मैच के बाद सचिन तेंदुलकर और MI के युवा खिलाड़ियों से बात करते विराट कोहली

विराट कोहली (Virat Kohli) ने हमेशा से ही भारत के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tedulkar) को अपना आदर्श बताया है और समय-समय पर उनके लिए सम्मान भी जाहिर किया। उन्हें जब भी मौका मिलता है, वह तेंदुलकर से बात करते हुए नजर आते हैं। कुछ ऐसा ही हमें शनिवार को मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ खेले गए मुकाबले के बाद देखने को मिला, जहाँ उनकी टीम आरसीबी (RCB) ने मुंबई को 7 विकेट से हराते हुए जीत दर्ज की। कोहली ने विपक्षी के टीम के कुछ युवा खिलाड़ियों के साथ भी अपने अनुभव को साझा किया।

विराट कोहली ने मैच में 48 रन की पारी खेली और अपनी टीम की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया। मैच के बाद सचिन तेंदुलकर के साथ अपनी तस्वीर को ट्वीट करते हुए कोहली ने लिखा,

पाजी आपको देखकर हमेशा खुशी होती है।

कोहली ने अपने ट्वीट में स्टार और गोट का इमोजी भी लगाए।

देखें उनका ट्वीट:

Always a pleasure to see you paji. ⭐🐐@sachin_rt https://t.co/SrOIXW9hl2

युवाओं के साथ साझा किया अपना अनुभव

विराट कोहली ने जहाँ दिग्गज सचिन तेंदुलकर के साथ मुलाकात की। वहीं उन्होंने मुंबई इंडियंस के कुछ युवा खिलाड़ियों के साथ भी बिताया। यह दिग्गज खिलाड़ी भारत के कई युवा खिलाड़ियों के प्रेरणा स्रोत है और हर युवा उनसे कुछ न कुछ सीखने की इच्छा रखता है।

मैच की बात की जाए तो आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को हराते सात विकेट से हराते हुए टूर्नामेंट में अपनी लगातार तीसरी जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने सूर्यकुमार यादव के 37 गेंदों में नाबाद 68 रनों की बदौलत 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 151 रन का स्कोर बनाया था। जवाब में आरसीबी ने अनुज रावत के 66 और विराट कोहली के 48 रनों की बदौलत नौ गेंद शेष रहते तीन विकेट खोकर 152 रन बनाकर मैच अपने नाम किया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment