Create

ग्‍लेन मैक्‍सवेल की शादी के फंक्‍शन में विराट कोहली ने 'उ अंटावा' गाने पर शानदार डांस किया, देखें वीडियो

ग्‍लेन मैक्‍सवेल की शादी की पार्टी में विराट कोहली ने शानदार डांस किया
ग्‍लेन मैक्‍सवेल की शादी की पार्टी में विराट कोहली ने शानदार डांस किया
reaction-emoji
Vivek Goel

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) को पुष्‍पा फिल्‍म के सुपरहिट गाने 'उ अंटावा उ उ अंटावा' पर शानदार डांस करते हुए देखा गया।

33 साल के विराट कोहली ने ग्‍लेन मैक्‍सवेल की शादी के फंक्‍शन में आरसीबी टीम के खिलाड़‍ियों के साथ खुशनुमा समय बिताया। जब विराट कोहली डांस कर रहे थे तब अन्‍य लोग उनके लिए चीयर कर रहे थे।

ग्‍लेन मैक्‍सवेल की शादी पार्टी में विराट कोहली के डांस का वीडियो आप यहां देख सकते हैं।

The Pushpa craze is real!#ViratKohli grooves to Oo Antava Oo Oo Antava at a wedding and its a whole vibe! 💖💗 #AlluArjun @ThisIsDSP #Pushpa https://t.co/sScoepbViz

कोहली की पत्‍नी और मशहूर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा भी इस कार्यक्रम में मौजूद थीं। उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज भी शेयर किए हैं।

आईपीएल 2022 में विराट कोहली का बल्‍ला खामोश

विराट कोहली का आईपीएल 2022 में समय अच्‍छा नहीं चल रहा है। पूर्व आरसीबी कप्‍तान इस सीजन में रन बनाने के लिए संघर्ष करते दिख रहे हैं।

कोहली ने पंजाब किंग्‍स के खिलाफ पहले मैच में नाबाद 41 रन की पारी खेलकर टूर्नामेंट की शुरूआत दमदार की थी, लेकिन अगले दो मैचों में वो केकेआर और राजस्‍थान के खिलाफ क्रमश: 12 और 5 रन बनाकर आउट हुए।

चौथे मैच में कोहली ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 48 रन की पारी खेलकर फॉर्म में लौटने के संकेत दिए, लेकिन इसके बाद वो पूरी तरह फ्लॉप रहे। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ कोहली 1 रन बनाकर आउट हुए तो दिल्‍ली के खिलाफ 12 रन बना सके।

इसके बाद लखनऊ सुपरजायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वो खाता ही नहीं खोल सके। आरसीबी के पिछले मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ वो केवल 9 रन बनाकर आउट हुए।

आईपीएल 2022 में विराट कोहली ने 9 पारियों में 16 की औसत से 128 रन बनाए हैं। विराट कोहली के फैंस चाहते हैं कि स्‍टार बल्‍लेबाज जल्‍द ही अपने फॉर्म में लौट आए।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...