Create

विराट कोहली ने फाफ डू प्लेसी को कप्तान बनाये जाने पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली ने डू प्लेसी के लिए ख़ुशी जताई है
विराट कोहली ने डू प्लेसी के लिए ख़ुशी जताई है

फाफ डू प्लेसी (Faf Du Plessis) को आरसीबी (RCB) का नया कप्तान बनाया गया है। इसको लेकर पूर्व कप्तान विराट कोहली ने प्रतिक्रिया दी है। विराट कोहली (Virat Kohli) का रिएक्शन वीडियो पहले ही रिकॉर्ड किया गया है क्योंकि वह बेंगलुरु में श्रीलंका के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट मैच में खेल रहे हैं। कोहली ने डू प्लेसी की नियुक्ति पर ख़ुशी जताई है।

आरसीबी के ट्विटर हैंडल पर शेयर इस वीडियो में कोहली कहते हुए दिख रहे हैं कि फाफ आरसीबी का कप्तान बनने जा रहे हैं और मैं एक अच्छे दोस्त को बैटन सौंपने से ज्यादा ख़ुशी नहीं हो सकती जिसे मैं वर्षों से अच्छी तरह से जानता हूं। हम कई सालों से संपर्क में हैं। वह उन कुछ लोगों में से एक है जिनसे मुझे क्रिकेट के बारे में थोड़ा और पता चला है।

कोहली ने कहा कि फाफ को लीड करते हुए देखने के अलावा मैं उनकी कप्तानी में खेलने को लेकर उत्साहित हूँ। फाफ और मैक्सवेल के अलावा जिस कोर ग्रुप को रिटेन किया गया है, उनके साथ आरसीबी फैन्स के लिए उत्साहित करने वाला सफर होगा। मुझे लगता है कि इस साल हमने जो टीम बनाई है, वह काफी शानदार है। टीम संतुलित, काफी मजबूत दिखती है।

“Happy to pass on the baton to Faf! Excited to partner with him and play under him” - A message from @imVkohli for our new captain @faf1307. 🤩#PlayBold #RCBUnbox #UnboxTheBold #ForOur12thMan #IPL2022 https://t.co/lHMClDAZox

गौरतलब है कि आरसीबी ने एक इवेंट में फाफ डू प्लेसी को अपना कप्तान बनाने की घोषणा की। पिछले साल आईपीएल के दौरान विराट कोहली ने टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था। इसके बाद टीम के सामने नया कप्तान चुनने की चुनौती थी। नीलामी में आरसीबी ने फाफ डू प्लेसी को खरीदा और वहां से उनको कप्तान बनाने का दावेदार माना जा रहा था। अब स्थिति स्पष्ट करते हुए टीम मैनेजमेंट ने उनको कप्तान बनाया है।

आरसीबी की टीम को पहली खिताबी जीत की तलाश अब भी है। देखना होगा कि फाफ डू प्लेसी की कप्तानी में टीम का कैसा प्रदर्शन होगा।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment