Create
Notifications

डेविड मिलर के आखिरी दो गेंद पर छक्के नहीं लगा पाने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

डेविड मिलर और राहुल तेवतिया (Photo Credit - IPLT20)
डेविड मिलर और राहुल तेवतिया (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
·
सावन गुप्ता

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ शानदार जीत हासिल की। पिछले कुछ मैचों में बेहतरीन तरीके से मैच फिनिश करने वाले डेविड मिलर (David Miller) इस बार छक्का लगाकर टीम को जीत नहीं दिला सके। आखिरी दो गेंदों पर वो एक भी रन नहीं बना पाए और गुजरात टाइटंस को हार का सामना करना पड़ा। इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर डेविड मिलर कैसे लगातार दो गेंदों पर एक भी हिट नहीं लगा सके।

गुजरात टाइटंस को जीत के लिए आखिरी ओवर में सिर्फ 9 रनों की जरूरत थी। हालांकि टीम सिर्फ 3 ही रन बना पाई। पहली 3 गेंद पर गुजरात को सिर्फ एक ही रन मिला और राहुल तेवतिया का विकेट उन्होंने गंवा दिया। चौथी गेंद पर राशिद खान केवल एक ही रन ले पाए। आखिरी दो गेंदों पर जीत के लिए 6 रन चाहिए थे लेकिन डेविड मिलर एक भी रन नहीं बना पाए और गुजरात टाइटंस को लगातार दूसरी हार झेलनी पड़ी।

डेनियल सैम्स ने धीमी गेंदें डाली - वीरेंदर सहवाग

वीरेंदर सहवाग ने इस बात पर हैरानी जताई है कि डेविड मिलर एक भी गेंद पर बड़ा हिट नहीं लगा सके। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

आखिरी ओवर में गेंदबाजी इतनी भी खास नहीं थी कि गुजरात टाइटंस 9 रन नहीं बना सकी। मुझे मुंबई इंडियंस से इस तरह के वापसी की उम्मीद नहीं थी। डेनियल सैम्स को क्रेडिट जाता है जिनकी हर एक गेंद स्लोअर वन थी। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि कैसे मिलर एक भी गेंद को कनेक्ट नहीं कर पाए। आखिरी दो गेंदों पर वो बल्ला भी नहीं लगा सके। काफी कम गेंदबाज ऐसे रहे हैं जो इस टूर्नामेंट में 9 रन डिफेंड कर पाए हैं।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...